Lucknow: कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई, ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू सील 

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश की राजधानी में बढ़ते कोरोना मामलों को लेकर लखनऊ कमिश्‍नरेट पुलिस सख्‍त हो गई है। जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश के निर्देश पर कोविड प्रोटोकॉल के तहत शहर के सभी मॉल और होटल की जांच की जा रही है।

अलीगंज पुलिस व एसीएम पंचम की संयुक्त कार्रवाई में गुरुवार को अलीगंज स्थित ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू को सील कर दिया गया है। इन दोनों जगहों पर कोविड-19 गाइडलाइन का उल्‍लंघन किया जा रहा था।

ग्‍लोब कैफे और मेहमान लड्डू सील

अलीगंज सर्कल में कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों पर पुलिस अपना शिकंजा कस रही है। इसी क्रम में आज एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह व प्रभारी निरीक्षक अलीगंज पन्ने लाल यादव की मौजूदगी में ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू को सील किया गया।

इससे पहले कोविड प्रोटोकॉल का पालन ना करने वाले गोमतीनगर स्थित फन रिपब्लिक मॉल को भी सील कर दिया गया। सदर तहसील के उप जिलाधिकारी प्रफुल्‍ल त्रिपाठी ने आज फन मॉल में औचक निरीक्षण किया तो उन्‍हें यहां तमाम खामियां मिलीं, जिस पर पूरे मॉल को सील कर दिया।

 

fun mall 2 Lucknow: कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई, ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू सील 

फन मॉल के बाद माई बार भी सील

इसके बाद सदर एसडीएम ने विभूतिखंड स्थित समिट बिल्डिंग में माई बार का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्‍हें यहां भी कोविड प्रोटोकॉल को लेकर खामियां मिलीं, जिस पर माई बार को भी सील कर दिया गया। गौरतलब है कि प्रशासन द्वारा कोविड के मद्देनजर किसी भी तरह की पार्टी व सार्वजनिक कार्यक्रमों पर रोक लगाई है और इसका पालन न करने वालों के खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए गए हैं।

 

my bar Lucknow: कोरोना गाइडलाइन के उल्लंघन पर बड़ी कार्रवाई, ग्लोब कैफे और मेहमान लड्डू सील 

यूपी में आज से नया आबकारी सत्र चालू, शराब के बढ़ेंगे दाम, बियर के घटेंगे

Previous article

मेरठ: इस थाने में अब IPC नहीं.. मंत्र और गायत्री जाप से हल होगी समस्‍या

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured