हर लड़की अपने बॉयफ्रेंड से बोलती है ये झूठ, आपने जाना क्या

नई दिल्ली। अगर आप ये सोचते हैं कि आपकी गर्लफ्रेंड आपको सब कुछ बता देती हैं तो कान खोलकर सुन लीजिए ऐसा कुछ नहीं है, जी हां..अगर आप भी यह सोचते हैं तो आप गलत हैं क्योकि आपकी गर्लफ्रेंड आपसे बहुत कुछ छिपाती हैं। आज हम आपको उन ही बातों के बारें में बताने जा रहे हैं जो आपकी गर्लफ्रेड आपसे  झूठ बोलती है।

किसी और की तारिफ

अगर आप भी किसी और लड़की की तारिफ अपनी गर्लफ्रेंड के सामने करते हैं तो उस दौरान वो आपसे भले ही ऐसे कहें कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पडता है पर असल में उन्हें इस बात से काफी फर्क पड़ता है पर वो आपसे कुछ नहीं कहती है लेकिन वो ये सारी बातें कभी नहीं भूलती है और एक दिन समय आने पर वो आपको अच्छें से सुनाती है।

ये भी पढ़ें: यहां किराए पर मिलेगी गर्लफ्रेंड, बस चुकानी होगी ये मामूली कीमत
मेकअप को लेकर ना

अक्सर आपने ये बात अपनी गर्लफ्रेंड के मुंह से कई बार सुनी होगी कि नहीं में तो कुछ नहीं करती पर असल में ऐसा नहीं होता बल्कि जब वो आपसे मिलने आती है तो उस दौरान वो काफी तैयारी करके और मेकअप करके आती हैं लेकिन आपके पूछने पर कहती हैं कि नहीं वो मेकअप नहीं करती हैं।

तारिफ को लेकर झूठ बोलना

जब भी आपकी गर्लफ्रेंड को आपसे तारिफ करवानी होती है तो वो कहती हैं कि ये चीज मुझ पर खराब लगल रही है ना, वो ऐसा इसलिए बोलती है जिससे आप उनकी तारिफ कर सके। आप कहें नहीं अच्छा लगा रहा है।

ये भी पढ़ें राशि के अनुसार जाने अपनी गर्लफ्रेंड का स्वभाव
गुस्सा ना होने का नाटक 

कई बार ऐसा होता है कि आपकी गर्लफ्रेंड आपकी किसी हरकत से नाराज हो जाती है जिसके बाद जब आप पूछंते हैं तो वो कहती है कि नहीं मैं तुमसे नाराज नहीं हूं पर असल में वो आपसे नाराज होती है। पर आपसे वो झूठ बोलती है। तो ये थी वो बातें जो कोई भी लड़की अपनी बॉयफ्रेड से छिपाती है।

Mohini Kushwah