October 23, 2021 10:42 pm
featured दुनिया

गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट जगह पर बनवाया प्रेमी के नाम का टेटू, प्रेमी ने किया ब्रेकअप

Capture 32 गर्लफ्रेंड ने प्राइवेट जगह पर बनवाया प्रेमी के नाम का टेटू, प्रेमी ने किया ब्रेकअप

कहते हैं प्यार एक ऐसी फिलिंग है जिसके आगे इंसान बेबस हो जाता है, और प्यार में कुछ भी कर गुजर जाता है। वहीं अपने पार्टनर को खुश करने के लिए कुछ भी करना उन्हें गलत नहीं लगता। और ऐसा इस लिए किया जाता है कि उनका पार्टनर उनसे खुश होकर उनपर खुब सारा प्यार लुटाए। लेकिन अपने पार्टनर के लिए कुछ भी करने से पहले इस बात को जरूर जान ले कि आप उनके लिए जो कुछ भी कर रहे हैं या करना चाहते हैं वह उस तरह की फिलिंग रखते भी है या नहीं। वह उससे खुश होंगे भई या नहीं । कहीं ऐसा ना हो कि आप प्यार में कुछ भी कर गुजरे और आपके पार्टनर को वह पसंद ही ना आए।

बता दें कि इंग्लैंड में रहने वाली एक महिला मेगन ने बिना अपने पार्टनर की फिलिंग को जाने बिना प्रेमी के नाम का पहला अक्षर अपनी बॉडी के प्राइवेट जगह पर बनवा लिया। लेकिन उसके बाद जो हुआ उसका अंजादा शायद मेगन को नहीं था। मेगन के साथ जो हुआ उसने उसे तोड़कर रख दिया। मेगन ने अपने बिकनी एरिया में ये टैटू बनवाया है। लेकिन जैसे ही उसके पार्टनर ने वह टैटू देखा उसने मेगन से ब्रेकअप कर लिया। दोनों के बीच ये ब्रेकअप टौटू बनवाने के कुछ हफ्ते के बाद ही हो गया। दोनों ने एक दूसरे को 8 महीने डेट किया था।

मेगन और उनका पार्टनर एक दूसरे को 8 महीने से डेट कर रहे थे। इसके बाद दोनों के बीच डील हुई का वह दोनों मैचिंग टैटू कराएंगे। मेगन ने बताया कि उसका प्रेमी जो अब एक्स हो गया है। उसने कहा था कि वह अपने बाजू पर मेगन के नाम ना पहला अक्षर लिखवाएगा। जिसके बाद मेगन ने फैसला लिया कि वह प्रेमी के नाम के पहले अक्षर को बिकनी एरिया में लिखवाएगी। मेगन को लगा कि प्रेमी ये देखकर खुश होगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

टेटू बनवाने के 2 हफ्ते बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया। मेगन प्रमी ने एक टैक्स मैसेज किया और रिश्ते को खत्म कर दिया। मेगन का कहना है कि पहले भी दोनों के बीच लड़ाई होती थी लेकिन फिर बाद में सब ठीक हो जाता था। जिसके बाद मेगन को लगा कि वह इसी लड़के साथ अपनी जिंदगी गुजार सकती है। इसी लिए उसने प्रेमी के नाम का टेटू बनवा लिया। उसे लगा था कि ऐसी करने से शायद उसका प्यार और गहरा हो जाएगा। लेकिन गहरा होने के बजाय रिश्ता खत्म हो गया।

मेगन का कहना है कि जब उसके एक्स ने पहली बार ये टैटू देखा था, तो उसका रिएक्शन बिलकुल नॉर्मल था। यहां तक कि उन्होंने बाद में इसके बारे में कोई बातचीत नहीं की। मेगन को लगा कि शायद उसके एक्स को इसे देख कर शॉक लगा था इसलिए उसने कोई रिएक्शन नहीं दिया। हालांकि, अब उसने लोगों से कहा है कि कभी भी ऐसा कोई फैसला ना लें। खासकर अगर आपके रिश्ते में कोई स्योरिटी ना हो तो अब मेगन को अपने इस फैसले पर सौ प्रतिशत अफ़सोस हो रहा है।

Related posts

‘जेडीयू और बीजेपी नेताओं के दिल मिल गए हैं तो दलों के मिलने में कोई मुश्किल नहीं’ केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान

Ankit Tripathi

अगर आप भी नहीं करते हैं अपने पितरों का श्राद्ध, तो झेलने पड़ सकते हैं ये बुरे परिणाम

Kalpana Chauhan

असम, बिहार और गुजरात में बारिश का कहर, 21 लोगों की मौत

Rani Naqvi