Breaking News featured यूपी

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव भी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

लखनऊ: उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव कोरोना पॉजिटिव आए हैं। उन्‍होंने मंगलवार को अपनी कोरोना जांच कराई थी।

अखिलेश यादव ने बुधवार सुबह ट्वीट करते हुए लिखा कि, अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जाँच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

होम आइसोलेट हुए सपा अध्‍यक्ष

अखिलेश यादव होम आइसोलेशन में हैं। वह लगातार डॉक्‍टर्स के संपर्क में हैं। उन्‍होंने लोगों से चिंता न करने की अपील की है। सपा अध्‍यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कोरोना संकट के बीच लोगों की मदद करने का संदेश दिया है।

मंत्री आशुतोष टंडन भी कोरोना पॉजिटिव

उधर, यूपी सरकार में कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बुधवार को उन्‍होंने भी ट्वीट किया- कोरोना के प्रारम्भिक लक्षण दिखने पर मैंने अपनी जाँच कराई, जिसकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। डाक्टर्स की सलाह पर मैं स्वयं को घर पर ही आइसोलेट कर लिया है। विगत दिनों मेरे सम्पर्क में आए हुए लोगों से अनुरोध है कि अपनी जाँच करवा लें।

कल सपा कार्यालय में कराई थी कोरोना जांच

अखिलेश यादव ने मंगलवार को सपा प्रदेश कार्यालय में कोविड जांच के लिए अपना सैंपल दिया। आज सुबह उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोविड जांच के समय सपा अध्‍यक्ष ने कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण पर योगी आदित्यनाथ सरकार को बेहद नाकाम बताया।

आपको बता दें कि अखिलेश यादव बीते दिनों उत्तराखंड दौरे पर थे। यहां वह हरिद्वार में अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष नरेंद्र गिरि के संपर्क में आए थे। महंत बाद में कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उनकी हालत को देखते  उन्हें एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया है।

उत्‍तराखंड से लौटने पर कराई जांच

उत्‍तराखंड के दौरे से लखनऊ पहुंचे अखिलेश यादव ने मंगलवार को पार्टी मुख्यालय में अपनी कोविड जांच कराई। कोविड जांच के लिए सैंपल देने की जानकारी उन्होंने एक ट्वीट से दी।

Related posts

पाक फायरिंग में एक मेजर और तीन जवान शहीद, शव के साथ हुई बर्बरता

Vijay Shrer

नूपुर तलवार ने फिर की पैरोल पर रिहाई की मांग

piyush shukla

केजरीवाल के आवास पर चीफ सेक्रेटरी के साथ बदसलूकी का आरोप, विपक्ष ने ली चुटकी

Vijay Shrer