featured यूपी राज्य

यूपीःपूर्व मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर कसा तंज

यूपीःपूर्व मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर कसा तंज

यूपी के पूर्व  सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी और पीएम  नरेंद्र मोदी पर पर पूर्वांचल एक्सप्रेस -वे को लेकर एक ट्वीट के जरिए तंज कसा है।  बता दें कि पीएम मोदी  ने शनि‍वार को यूपी की सबसे बड़ी परियोजना पूर्वांचल एक्सप्रेसवे का शिलान्यास किया।इस श‍िलान्‍यास के बाद यूपी के पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव ने एक ट्वीट कर पीएम मोदी और बीजेपी पर तंज कसा।

 

यूपीःपूर्व मुख्‍यमंत्री ने ट्वीट कर पीएम मोदी पर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के शिलान्यास पर कसा तंज
पूर्व सीएम-खिलेश यादव

 

अखिलेश ने अपनी सरकार के वक्‍त जारी ‘समाजवादी पूर्वांचल एक्‍सप्रेसवे’ के विज्ञापन को ट्वीट करते हुए लिखा- ‘भाजपा की कमजोर याददाश्त को समर्पित। साथ ही उन्‍होंने ये भी पूछा कि ‘क्‍या तुम्‍हें याद है। अखिलेश का कहना है कि पूर्वांचल एक्‍सप्रेसवे उनकी सरकार की योजना है, जिसका श‍िलान्‍यास पीएम मोदी कर रहे हैं।

मालूम हो कि शिलान्‍यास से पहले अखिलेश ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस भी की थी। इसमें उन्‍होंने कहा कि समाजवादी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे’ का शिलान्यास पहले ही हो चुका है। बीजेपी अब समाजवादी शब्द को हटाकर पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के नाम पर उद्धाटन कर रही है। प्रदेश में आज सपा की सरकार होती तो ये एक्सप्रेसवे बनकर तैयार हो गया होता।

सीएम योगी ने कहा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पूर्वांचल के नवनिर्माण की आधारशिला होगी

अखिलेश ने कहा कि  बीजेपी सरकार कह रही है कि एक्सप्रेसवे को वे बहुत सस्ता बना रहे हैं। ये झूठ बोल रहे हैं और धोखा दे रहे हैं।हम 6 लेन का विस्तार करके 8 लेन बनाना चाहते थे। लेकिन इन्होंने 6 लेन पर फिक्स कर दिया. सड़क की रोशनी खत्म कर दी।

यूपी के गांव में कच्चा रास्ता बना मुसीबत, लोगों ने लगाई योगी सरकार से गुहार

इतना ही नहीं नागरिक सुविधाओं को भी खत्म कर दिया गयाहै। अखिलेश ने कहा कि सस्ता बनाने के चक्कर में एक्सप्रेसवे को घटिया बना रहे हैं। अखिलेश ने तंज कसते हुए कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नरेंद्र मोदी को धोखा दिया है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से पीएम के संसदीय क्षेत्र को ही काट दिया। जिसका मोदी को पता भी नहीं है।

महेश कुमार यदुवंशी 

Related posts

बांदा: मुख्तार अंसारी की कोर्ट में हुई पेशी, पुलिस की ये मांग हुई खारिज!

Aditya Mishra

UP News: AAP यूथ विंग लखनऊ के जिलाध्यक्ष बने डॉ अनूप कुमार

Rahul

उत्तराखंड सरकार को व्यापारियों का फरमान, सुविधा नहीं तो टैक्स नही

Rani Naqvi