1 2 विदेश मंत्री का बयान-मुसलमान होने की सजा सलमान को मिली

नई दिल्ली। सलमान खान के काले हिरण शिकार मामलें को लेकर पाकिस्तान के विदेश मंत्री की ओर से एक बेतुका बयान सामने आया हैं। जिसमें पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ की ओर से एक बयान दिया गया हैं जिसमें ख्वाजा आसिफ ने कहा हैं कि सलमान को कोर्ट की ओर से सजा इसलिए मिली हैं क्योकि सलमान खान मुस्लिम हैं। बता दे कि तमाम हिदायतों के बावजूद पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा हैं और भारत के मामलो में अपनी टांग अड़ा रहा हैं हालाकि पाकिस्तना द्रारा भारत के मामलों में टांग अड़ाना कोई नई बात नहीं हैं।

1 2 विदेश मंत्री का बयान-मुसलमान होने की सजा सलमान को मिली

पहले भी पाकिस्तान की ओर से इस तरह की हरकते होती रहती हैं। शोपियां में एनकाउंटर के बाद अब पाकिस्तान ने भारत की न्याय-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। अपने बेतुके बयान से पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने भारत पर निशाना साधा हैं। पाकिस्तान अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहा। भारत के मामले में टांग अड़ाने की उसकी पुरानी आदत अब भी जारी है।

शोपियां में एनकाउंटर के बाद अब पाकिस्तान ने भारत की न्याय-व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। पाकिस्तान के विदेश मंत्री ख्वाजा आसिफ ने सलमान खान को सजा पर टिप्पणी करते हुए बेतुका बयान दिया है।  उन्होंने कहा है कि सलमान खान को अल्पसंख्यक होने के चलते पांच साल कैद की सजा दी गई है। आसिफ ने आरोप लगाया कि अगर सलमान का संबंध सत्ताधारी दल से होता तो उन्हें कम सजा मिलती।

पाकिस्तान के चैनल जियो न्यूज में एक इंटरव्यू के दौरान आसिफ से जब सलमान खान की सजा पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हो सकता है कि अगर सलमान खान सत्ताधारी दल से जुड़े होते तो उन्हें इतनी कड़ी सजा नहीं मिलती और कोर्ट उन्हें कम सजा सुनाती।इससे पहले अफरीदी के बयान पर मचा था हंगामा

इससे पहले पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी ने कश्मीर में एककाउंटर पर सवाल उठाते हुए एक ट्वीट किया था। इस पर सचिन तेंदुलकर से लेकर सुरेश रैना, विराट कोहली, गौतम गंभीर तक ने शाहिद को करारा जवाब दिया था।

बता दे कि पाकिस्कान अक्सर ही इस तरह की हरकते करता रहता हैं और एक बार फिर पाकिस्तान की ओर से ऐसा किया हैं। बता दे कि आज सलमान खान की जमानत को लेकर सुनवाई हुई थी जिस पर सुनवाई तो पूरी हो गई पर फैसला जौधपुर सेशेंस कोर्ट में सुरक्षित रख लिया गया हैं औऱ फैसला कल सुनाया जाएगा अब देखना यें होगा कि कल क्या सलमान खान को जमानत मिलती हैं या नहीं।

38 साल की हुई बीजेपी, अटल से शाह तक आए ये बदलाव

Previous article

चीफ जस्टिस दीपक मिश्रा के खिलाफ विपक्ष आज ला सकता है ‘महाभियोग प्रस्ताव’

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.