Breaking News यूपी

पहले जनता की सांसें छीनीं, अब आशीर्वाद लेगी बीजेपी: अखिलेश यादव

akhilesh yadav 21 पहले जनता की सांसें छीनीं, अब आशीर्वाद लेगी बीजेपी: अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर करारा निशाना साधा है। बीजेपी के नेतृत्व ने हाल ही में निर्णय लिया है कि सांसद गांव-गांव जाकर आशीर्वाद लेंगे। भाजपा के इस निर्णय पर सपा मुखिया अखिलेश यादव ने निशाना साधा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सुना है वो भाजपा गाँव-गाँव जाकर ‘आशीर्वाद’ लेगी जिसने जनता की साँस छीन लीं पर ऑक्सीजन नहीं दी। महँगे सिलेंडर से चूल्हे बुझा दिए, महँगी बिजली से घरों में अंधेरा कर दिया। किसान-मज़दूर, महिला, शिक्षक, युवा, दलित, पिछड़े सबका उत्पीड़न किया। काम-रोज़गार दिया नहीं, रोज़ी-रोटी और छीन ली।

गौरतलब है कि यूपी चुनाव को देखते हुए बीजेपी के नेतृत्व ने सभी सांसदों को अपने क्षेत्रों में जाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही वहां पर लोगों के बीच जाकर सरकार की संचालित योजनाओं से लोगों को अवगत कराना है। इसके अलावा लोगों की नाराजगी को भी दूर करना है। इसको लेकर केंद्रीय नेतृत्व की ओर से बैठक में निर्देश मिल चुके हैं।

यूपी में 80 लोकसभा सीटों में से 65 पर बीजेपी और उसके सहयोगी दलों के सांसद हैं। इनके उपर एक बड़ी जिम्मेदारी सौंपी गई है। खासकर ग्रामीण इलाकों में लोगों की नाराजगी को दूर करना बीजेपी के सामने बड़ी चुनौती है।

Related posts

महाशिवरात्रि पर जानिए भोलेनाथ से जुड़ी ये बातें, जो बदल देंगी आपका जीवन

Aditya Mishra

अनुप्रिया पटेल ने संगठनात्मक खामियों को जल्द दूर करने का दिया निर्देश

Shailendra Singh

बलिया: रेवती थाना क्षेत्र के परासिया गांव में अज्ञात कारणों से लगी आग, पांच रिहायसी झोपड़िया जली

piyush shukla