December 7, 2022 2:19 am
featured मनोरंजन

फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे से होगा शुरू, महाराष्ट्र में जबरदस्त हाइप

bal thakre फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे से होगा शुरू, महाराष्ट्र में जबरदस्त हाइप

नई दिल्ली। शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ‘ठाकरे’ में बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाते नजर आएंगे और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है। लेकिन ‘ठाकरे से जुड़ी खास खबर यह आ रही है कि फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे से शुरू होगा। मीडिया रिपोर्टों में इस बात की जानकारी आ रही है। कहा जा रहा है कि ”ठाकरे फिल्म को लेकर महाराष्ट्र में जबरदस्त हाइप है, जिस वजह से इसकी शो टाइमिंग इतनी जल्दी रखी जा रही है।

bal thakre फिल्म का पहला शो सुबह 4:15 बजे से होगा शुरू, महाराष्ट्र में जबरदस्त हाइप

 

बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘ठाकरे को लगभग 1,300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है। ‘ठाकरे’ का बजट लगभग 25-30 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. फिल्म का बहुत ही बेसब्री से इंतजार हो रहा है। ‘ठाकरे में अमृता राव अहम किरदार में हैं। इस फिल्म को फिल्मी पर्दे पर टक्कर देने के लिए कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्ण‍िका र‍िलीज हो रही है।

वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कुछ दिन पहले फिल्म में बाला साहेब ठाकरे के किरदार पर बात करते हुए बताया था कि मैंने इस फिल्म की स्क्रिप्ट को याद कर लिया था। आलम यह था कि अगर मुझे रात के तीन बजे उठाकर भी कोई फिल्म के बारे में बात करता तो मैं उसे भी फिल्म की पूरी स्क्रिप्ट आधे घंटे में सुना सकता था। नवाज ने उम्मीद जताई कि फिल्म लोगों को पसंद आएगी।

Related posts

UP News: मेरठ में नानी और 12 साल की नातिन की चाकू से गोदकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

Nitin Gupta

जर्मनी और चीन, ईरान परमाणु समझौते को बरकरार रखने पर सहमत: बर्लिन

Samar Khan

सिद्धू का राज्यसभा से इस्तीफा, आप में शामिल होने की अटकलें

bharatkhabar