featured जम्मू - कश्मीर

Jammu News:जम्मू के सतवारी पुलिस थाने के परिसर में लगी आग, सात कारें व दो दर्जन मोटरसाइकिल जली

Screenshot 2022 06 05 1.04.10 PM Jammu News:जम्मू के सतवारी पुलिस थाने के परिसर में लगी आग, सात कारें व दो दर्जन मोटरसाइकिल जली

Jammu News: जम्मू के सतवारी पुलिस थाने के परिसर में शनिवार देर रात आग लगने की घटना सामने आई है। देखते ही देखते आग ने परिसर में खड़े जब्त वाहनों को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया। आग का पता चलते ही पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और आग को बुझाने का प्रयास शुरू किया। साथ ही दमकल विभाग को सूचना दी गई।

ये भी पढ़ें :-

India Corona Update: देश में मिले 4,270 नए कोरोना केस, 15 लोगों की गई जान

आग में करीब सात कारें और करीब दो दर्जन मोटरसाइकिल जले
इस आग में करीब सात कारें और करीब दो दर्जन मोटरसाइकिल जल गए। आग इतनी ज्यादा थी कि इसकी लपटे और धुआं दूर तक दिखाई दे रही थे। मौके पर पहुंचे दमकल विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

रात पौने दो बजे सतवारी थाने के परिसर में लगी आग
जानकारी के अनुसार, शनिवार रात करीब पौने दो बजे सतवारी थाने के परिसर में आग भड़क उठी। इसके बाद दमकल विभाग की चार गाड़ियों को मौके पर पहुंची, जिससे आग पर काबू पाया गया। पुलिस थाने की इमारत को आग की चपेट में आने से बचा लिया गया है।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू: अधिकारी
दमकल विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दमकल विभाग के कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। उन्होंने कहा कि इस आग लगने से सात जब्त कारें और एक दर्जन से अधिक दोपहिया वाहन आग में पूरी तरह जलकर खाक हो गए।

Related posts

हज के लिए जाने वाले यात्रियों का राज्यपाल के सलाहकार फारुख ने किया स्वागत

bharatkhabar

केमिस्ट पर की छोपमारी तो दस साल बाद रंजिशन महिला अधिकारी को गोलियों से भून डाला

bharatkhabar

मटका से पानी पीने पर दलित युवक की पिटाई, जानें क्या है पूरा मामला

Rahul