September 18, 2021 1:06 am
featured मनोरंजन

Filhaal 2: अधूरे प्यार से बिछड़ने पर अक्षय कुमार ने रो-रोकर जमीं को समंदर बना दिया, गाने का अंतिम सीन भावुक करने वाला, देखें वीडियो

Filhaal 2: अधूरे प्यार से बिछड़ने पर अक्षय कुमार ने रो-रोकर जमीं को समुंद्र बना दिया, गाने का अंतिम सीन भावुक करने वाला, देखें वीडियों

अक्षय कुमार का फिलहार-2 गाना रिलीज हो चुका है। गाने में अक्षय कुमार अधूरी फिल्म स्टोरी को दिखाया जाता है। गाने में अक्षय कुमार अपने अधूरे प्यार को शादी के बाद भी पाने की कोशिश करते है। अक्षय कुमार और नुपुर सैनन का यह गाना आपकों रोने पर मजबूर कर देगा।

फिलहाल-2 को बी प्राक ने गाया है। गाने के बोल जानी ने लिखे है। पहले पार्टी की तरह इसी भी अरविंद खैर ने निर्देशित किया है। गाने में एक्टर अक्षय कुमार और नुपुर सैनने के साथ एम्मी विर्क दिखाई दिए है।

अक्षय कुमार का यह गाना काफी दर्द भरा है। गाने में अक्षय कई जगह रोते दिखे और उनके इमोशन भी फैंस को भा रहे है। गाने का क्लाइमेक्स दिल को छूल लेने वाला है। अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को देखते हुए अक्षय सड़क हादसे का शिकार हो जाते है और मर जाते है। यही गाने का अतिंम दृश्य है। अक्षय कुमार के गाने को फैंस काफी पंसद कर रहे है। यह गाना यूट्यूब पर नंबर वन ट्रेंड कर रहा है।

Related posts

कश्मीर में एलओसी पर आतंकी मुठभेड़, एक जवान शहीद

bharatkhabar

उत्तराखंड में आज बिल्कुल बंद रहेगा बाजार, केवल पेट्रोल पंप, डेयरी, फल-सब्जी और मेडिकल स्टोर ही खुलेंगे

Rani Naqvi

सीएम ने किया एलिवेटेड रोड का उद्घाटन, दिल्ली-गाजियाबाद की दूरी हुई कम

lucknow bureua