sicide image राजधानी में बाप बेटे ने की ज़हर खाकर आत्महत्या

लखनऊ :राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड थाना क्षेत्र में रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी ने बेटे के साथ सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली.इस घटना की सूचना पर पाते ही आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राजधानी के विभूतिखंड थाना क्षेत्र स्थित विभूतिखंड में उस वक्त लोगों में अफरा-तफरी मच गई, जब एक रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी ने अपने बेटे के साथ सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस को मौके से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें उनके पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या करने की बात सामने आई है।

ये है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, मकान नंबर 2/426 वैभवखण्ड में रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी माधव प्रसाद गुप्ता अपने परिवार के साथ रहते थे. उन्होंने पारिवारिक कलह के कारण शुक्रवार को अपने बेटे गौरव के साथ घर में सुसाइड नोट लिखकर सल्फास खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही आगे के मामले की जांच करने में जुटी हुई है.

जिम्मेदार बोले-पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी

विभूतिखंड इंस्पेक्टर चंद्र शेखर मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को एक सूचना पुलिस कंट्रोल रूम 112 पर मिली थी. इस सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो रिटायर्ड चिकित्सा अधिकारी माधव प्रसाद गुप्ता और उनके बेटे गौरव प्रसाद गुप्ता ने सल्फास खाकर आत्महत्या की है. मौके से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उनके पारिवारिक कलह के कारण आत्महत्या करने की बात सामने आई है. फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

जैकलीन फर्नांडीज ने बदला रहने का ठिकाना, इस एक्ट्रेस के घर को बनासा अपना आशियाना

Previous article

RJD नेता ने सचिन के ट्वीट पर दिया बेतुका बयान, कहा- उन्हें भारत रत्न देना भारत रत्न का अपमान है

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.