featured देश राज्य

रेलवे ट्रैक पर पहुंचे किसान, अचानक से आई ट्रेन, बड़ा हादसा टला

2021 9image 00 08 151752383train रेलवे ट्रैक पर पहुंचे किसान, अचानक से आई ट्रेन, बड़ा हादसा टला

देश में आज संयुक्त किसान मोर्चा के आव्हान पर भारत बंद के दौरान जब किसान सोनीपत के रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तो अचानक ट्रेन आ गई पुलिस ने किसानों को ट्रक से हटाने का प्रयास किया लेकिन ट्रेन के ड्राइवर ने ट्रेन को रोककर बड़ा हादसा होने से टाल दिया और किसानों ने ट्रेन रुकने के बाद उसके सामने खड़े होकर जमकर नारेबाजी की। हरियाणा के सोनीपत से रेलवे ट्रैक से सामने आ रही हैं जहां संयुक्त किसान मोर्चा के आव्हान पर जब किसान यहां पर रेलगाड़ियों को रोकने के लिए रेलवे ट्रैक पर पहुंचे तो कुछ समय बाद वहां पर अंबाला की तरफ से एक माल रेलगाड़ी आ गई किसान ट्रेन को रोकने के लिए रेलवे ट्रैक पर खड़े हो गए और ट्रेन तेज गति से आ रही थी।

21 04 2021 goods train odisha 21578984 रेलवे ट्रैक पर पहुंचे किसान, अचानक से आई ट्रेन, बड़ा हादसा टला

जीआरपी और आरपीएफ पुलिस ने भी मौके पर किसानों को बड़ा हादसा होने से बचाने के लिए उनको रेलवे ट्रैक से हटाने का काफी प्रयास किया लेकिन किसान हट नहीं रहे थे , यह तस्वीर वाक्य में ही डरा देने वाली थी और ट्रेन के ड्राइवर ने समझदारी से काम लेते हुए ट्रेन को रोक दिया वरना यहां कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। मौके पर मौजूद किसान नेता श्रद्धानंद सोलंकी और हरि प्रकाश के साथ ईश्वर सिंह राठी ने बताया कि संयुक्त किसान मोर्चा के आह्वान पर सोनीपत का रेलवे ट्रैक जाम किया गया है।

18 02 2021 yamunanagar 21382026 रेलवे ट्रैक पर पहुंचे किसान, अचानक से आई ट्रेन, बड़ा हादसा टला

सरकार को तीन कृषि कानून वापस लेने चाहिए और जो बिजली बिल कानून लाया गया है वह भी रद्द होना चाहिए जब तक किसानों की बात को सरकार नहीं सुनेगी और तीन कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा। गौरतलब है कि किसानों द्वारा पहले से ही भारत बंद का आह्वान किया गया था जिसके तहत सुबह 6 बजे से शाम 4 बजे तक बंद किया जा रहा है इस दौरान आपातकालीन सेवा को नहीं रोका गया है।

Related posts

गोष्ठी: शहीदों की गौरव गाथा युवाओं के बीच बताने का लिया संकल्प

bharatkhabar

वसुंधरा के बजट पर पायलट का सवाल, क्या आठ महीने में पूरे कर देंगी वादे

Vijay Shrer

मुख्तार अंसारी को लेने आज पंजाब रवाना होगी बांदा पुलिस, जानिए हर डिटेल

Aditya Mishra