October 25, 2021 12:13 pm
featured मनोरंजन

विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का रिलीज हुआ टीजर, ओटीटी पर इस दिन देगी दस्तक

sardar udham singh विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ का रिलीज हुआ टीजर, ओटीटी पर इस दिन देगी दस्तक

आपको बता दे कि विक्की कौशल की फिल्म ‘सरदार उधम’ स्वतंत्रता सेनानी की कहानी पर आधारित है। जिसका टीजर आज रिलीज कर दिया गया है।

बता दे कि  इस फिल्म का निर्देशन शूजीत सरकार ने किया है, जबकि किनो वर्क्स के साथ मिलकर राइजिंग सन फिल्म्स ने इस अमेजन ओरिजिनल फिल्म को प्रॉड्यूस किया है।

 


अमेजन प्राइम वीडियो ने रोमांचक कहानी अमेजन ओरिजिनल मूवी विक्की कौशल स्टारर ‘सरदार उधम’ का टीजर लॉन्च कर दिया. शूजीत सरकार ने इस अमेजन ओरिजिनल मूवी का निर्देशन किया है, जबकि रॉनी लाहिरी और शील कुमार इसके निर्माता हैं। आपको बता दें कि ये फिल्म 16 अक्टूबर, 2021 को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जायेगी।

आपको बता दें कि टीजर को शुरुआत में पासपोर्ट के ढेर पर फोकस शिफ्ट होता है, सभी में अलग-अलग नाम नजर आते हैं- उदे सिंह, फ्रैंक ब्राजील, शेर सिंह… और फिर उधम सिंह’. आखिरी में सरदार उधम सिंह का किरदार निभाने वाले  फोटोज  को जूम करते हुए टीजर वीडियो  देशभक्त की रोचक और मनोरंजक कहानी के लिए टोन सेट करता है, जिसकी जिंदगी का एक ही मिशन है भारत के सबसे भीषण नरसंहार का बदला लेना।

क्रांतिकारी, सरदार उधम सिंह की कहानी को तारीखवार बयां करते हुए यह फिल्म ब्रिटिश साम्राज्य को हिला देने वाली एक घटना जलियांवाला बाग हत्याकांड, 1919) में अपने देशवासियों की मौत का बदला लेने के लिए उनके साहस को दर्शाती है।

Related posts

लखनऊ: सरेआम भाजपा नेता की हत्या, नाराज कार्यकर्ताओं ने किया जमकर हंगामा

mahesh yadav

यूपी में ‘मोदीमय’ माहौल बनाने की कवायद में जुटी भाजपा! हर महीने होगी यूपी में पीएम मोदी की रैली

Ankit Tripathi

अर्जुन रामपाल के साथ हुआ हादसा, फैन्स के साथ सांझा किया अपना दर्द

mohini kushwaha