featured क्राइम अलर्ट मध्यप्रदेश

शराबी पति ने पत्नी की काटी नाक, कोर्ट जाने से नाराज था पति

Capture 45 शराबी पति ने पत्नी की काटी नाक, कोर्ट जाने से नाराज था पति

शराबी पति की मारपीट से परेशान महिला ने पति का घर छोड कर कोर्ट में केस दायर गुजारा भत्ता मांगा नाराज पति ने घर पहुंचकर पहले पीटा फिर नाक काट दी। घटना आलोट के अंजुमन कॉलोनी की है। पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। घायल पत्नी को इलाज के लिए आलोट के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। महिला ने पति की प्रताड़ना से तंग होकर उसे छोड़ दिया था।

बता दें कि महिला की शादी उज्जैन जिले के झुठावद गांव के दिनेश माली के साथ 2008 में हुई थी। महिला के मुताबिक दिनेश कुछ भी काम नहीं करता था शादी के कुछ समय बाद दिनेश शराब पीकर महिला से मारपीट करने लगा प्रताड़ना से तंग आकर महिला दोनों बेटियों के साथ वापस मायके आकर रहने लगी। यहां पर वह रसोई बनाने का कार्य करके गुजारा कर रही है।

arrested ratlam 202109217688 शराबी पति ने पत्नी की काटी नाक, कोर्ट जाने से नाराज था पति

2019 में महिला ने पति के खिलाफ कोर्ट में भरण पोषण के लिए केस दायर कर दिया। यह बात दिनेश को नागवार गुजरी। वह केस वापस लेने के लिए दबाव बना रहा था।आज दोपहर अंजुमन कॉलोनी स्थित टीना के घर आरोपी पति दिनेश पहुंचा।उसने महिला और दो बेटियों से मारपीट शुरू कर दी इसी दौरान उसने दांतों से पत्नी की नाक काट दी इसके बाद फरार हो गया पड़ोसियों की मदद से घायल महिला को आलोट के शासकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने फरियादी की रिपोर्ट पर मामले में केस दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया ।

महिला के जिनके पति का नाम दिनेश है अंजुमन कॉलोनी में रहती हैं पति का नाम दिनेश है इन दोनों का कोर्ट में पूर्व में विवाद चल रहा है भरण पोषण का इस बात पर आज दोनों पति-पत्नी के बीच में विवाद हुआ था पति ने इस इस विवाद में पत्नी को ही दांत से काट लिया उसी की रिपोर्ट पर हमारे यहां अपराध कायम किया गया है और आरोपी को राउंडअप भी कर लिया गया है।

Related posts

ISRO की नई उड़ान, लॉन्च किया PSLVC5/Amazonia-1,सफल रही 21 की पहली लॉन्चिंग

Sachin Mishra

पुलिस की रिपोर्ट में जाकिर पर कई आरोप: फडणवीस

bharatkhabar

UPSC NDA Result 2020: जाारी हुआ एनडीए फाइनल परीक्षा का रिजल्ट, ऐसे करे चेक

Pooja