featured देश यूपी राज्य

सीएम योगी के सभागार में किसान ने किया जमकर हंगामा, सीएम ने किया शांत रहने का इशारा

yogi adityanath

लखनऊः सीएम योगी आज राजधानी लखनऊ के गोमती नगर स्थित इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आम महोत्सव का उद्घाटन करने गए है। मुख्यमंत्री योगी के भाषण के दौरान एक किसान उत्तेजित हो गया। और तेज आवाज में अपनी समस्या बताने लगा।

yogi adityanath

सीएम ने किया शांत रहने का इशारा

वहीं इस मंच पर उपस्थित सीएम योगी ने उसे (किसान)  शांत रहने का इशारा किया। बावजूद इसके वह किसान लगातार तेज आवाज में चिल्लाता रहा। किसान के इस रवैये से वहां मौजूद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया।

अफसरों पर गिर सकती है गाज

इस मामले पर सीएम के ओएसडी अभिषेक प्रकाश को दस्तक देना पड़ा। वहीं सीएम के सभागार में पीछे की तरफ पुलिस नहीं मौजूद थी। ताकि जाकर किसान को शांत कराएं। फिर जब तक पुलिस पहुंची किसान अपनी पीड़ा को जोर-जोर से रखता रहा। बाद में पुलिस उसे पकड़कर बाहर ले गई। इस मामले में पुलिस की लेट लतीफी पर कुछ अफसरों पर भी गाज गिरने की संभावना जताई जा रही है।

आम की कीमतों से नाराज था किसान

आक्रोशित किसान उन्नाव जिले का रहने वाला है। किसान अनिल कुमार मिश्रा आम की कीमतों को लेकर सरकार से नाराज चल रहे थे। किसान ने बताया कि इस समय मंडी में आम 3-5 रुपए किलो के हिसाब से बिक रहा है। वहीं पिछले साल जहां आम 800 रुपए कैरेट के हिसाब से बिक रहा था। और अब इस साल 300 रुपए कैरेट के हिसाब से बिक रहा है। जिस कीमत पर आम बिकना चाहिए नहीं बिक रहा है। किसान ने कहा कि आम की सप्ताई बढनी चाहिए।

 

Related posts

राज्य सरकार की नई खनन नीति पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, 4 हफ्तों में मांगा जवाब

Saurabh

मध्ययुगीन हथियार से चीन भारत पर करना चाहता था हमला

Trinath Mishra

Almora: अल्मोड़ा में कांग्रेस की हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा का आगाज

Rahul