featured देश

फेसबुक परिवार में फिर आएगी नन्हीं परी, मार्क जकरबर्ग दोबारा बनेंगे पापा

mark zukerberg फेसबुक परिवार में फिर आएगी नन्हीं परी, मार्क जकरबर्ग दोबारा बनेंगे पापा

सैन फ्रांसिस्को। दुनिया को एक दूसरे से अपने विचारों को साझा करने और एक दूसरे से जोड़ने का एक ही मंच देने वाले फेसबुक के ओनर मार्क जकरबर्ग जल्द ही दोबारा पापा बनने वाले है। इस बात की जानकारी उन्होंने फेसबुक पर लिखे एक पोस्ट से दी।

mark zukerberg फेसबुक परिवार में फिर आएगी नन्हीं परी, मार्क जकरबर्ग दोबारा बनेंगे पापा

उन्होंने अपनी खुशी सबसे साझा करते लिए लिखा, हम सब बेहतर लोग है क्योंकि हमारे जीवन में सशक्त महिलाएं ,बहनें मां और दोस्त है। हम अपनी नयी संतान के लिए इंतजार नहीं कर सकते और दूसरी सशक्त महिला को बड़ा करने में हम अपनी सर्वश्रेष्ठ कोशिश करेंगे।इसके साथ ही अपने घर आने वाले नए मेहमान के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने आगे लिखा, मैं तीन बहनों के साथ बड़ा हुआ हूं और उन्होंने मुझे मजबूत विचारों वाली महिलाओं से सीखने को कहा। वे सिर्फ मेरी बहनें ही नहीं थी बल्कि मेरे कुछ बेहतरीन दोस्तों में से एक थी।

अपने पोस्ट में जकरबर्ग ने पत्नी प्रिसीला की पहली संतान की कठिनाइयों के बारे में जिक्र करते हुए लिखा, उनकी पहली बेटी मैक्स के होने में काफी मुश्किलें आईं थी। लेकिन उन्हें पूरा भरोसा था कि वो फिर से एक और बच्चे के बारे में सोचेंगे। जब उन्हें पता चला कि प्रिसीला फिर से मां बनने वाली है तो उनकी चाहत है कि वो एक लड़की ही हो। ताकि उनके दोनों बच्चे एक दूसरे के साथ खुश रहेंगे।

बता दें कि जकरबर्ग की पत्नी प्रिसीला पेशे से एक चिकित्सक है और उन्होंने साल 2015 में एक बेटी को जम्म दिया था। अपनी पहली बेटी मैक्स के जन्म के बाद उन्होंने एक बड़ा ऐलान करते हुए फेसबुक पर पोस्ट करते हुए लिखा था कि वो और प्रिसीला अपनी कंपनी के 99 फीसदी शेयर्स चैरिटी में देंगे ताकि अपनी बेटी मैक्स और दूसरों बच्चों के लिए दुनिया में रहने के लिए एक बेहतर स्थान बना सकें।

Related posts

महाभारत काल के गांव को रंग में सराबोर करेगी वसुंधरा सरकार

Breaking News

नरेंद्र मोदी ने त्रिपुरा पंचायत जीत पर सकारात्मक राजनीति को बताया जिम्मेदार

bharatkhabar

‘लड़कियां केवल मां की कोख और कब्र में ही सुरक्षित’

Rahul