एक साल पहले हुई थी शादी और ससुराल वालों ने किया ऐसा हाल

हरदोई। यूपी के हरदोई जिले में नवविवाहिता का एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे पढ़ने के बाद आपकी रूह कांप जाएगी। दरअसल लहेज के लालचियों ने नवविवाहिता को दहेज के कारण पहले तो पीटा और जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने उसे मौत के घाट उतार दिया। यह पूरा मामला भरिगवा गांव का बताया जा रहा है। इस गांव के अमित की शादी रोशनी से साल 2016 में हुई थी उसके बाद लगातार दहेज के लिए रोशनी के परिजनों से दबाव बनाया जा रहा था दहेज ना मिलने पर लगातार रोशनी को प्रताड़ित किया जा रहा था।

वहीं, एक दिन ऐसा आया जहां पर दहेज के लोभियों ने रोशनी की पीट-पीटकर हत्या कर दी रोशनी ने यह न सोचा होगा आज उसकी जहां शादी हो रही है वहां कुछ दिनों बाद उसका ही पति और सास उसे दहेज के लिए पटक-पटक कर मार देगा वही रोशनी की हत्या कर ससुरालीजन फरार हो गए। इस पूरे घटनाक्रम की जानकारी गांवों वालों ने ही रोशनी के परिजनों को दी।

परिजनों द्वारा सूचना देने के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार ससुरालवालों की तलाश शुरू कर दी है। जहां उत्तर प्रदेश में महिलाओं के लिए बढ़ती घटनाओं को लेकर लगातार अथक प्रयास किए जा रहे हैं लेकिन दहेज हत्या छेड़छाड़ की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही है।

 आशीष सिंह, संवाददाता