bhushan T-Series के मैंनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ दर्ज हुआ रेप केस

T-सीरीज कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ रेप का केस दर्ज हुआ है। उनके खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस थाने में ये केस दर्ज किया गया है। आरोप है कि भूषण कुमार ने T-सीरीज के प्रोजेक्ट में काम दिलाने का लालच देकर 30 साल की एक लड़की से रेप किया।

काम दिलाने के नाम पर अत्याचार किया

बता दें पीड़िता ने आरोप लगाया है कि भूषण कुमार ने उसका फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी। और काम दिलाने के नाम पर 2017 से अगस्त 2020 तक अत्याचार किया। महिला ने आरोप लगाया कि तीन अलग-अलग जगह पर उसके साथ अत्याचार किया गया। वहीं पुलिस का कहना है कि हमने मामला दर्ज किया है और अभी मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

छवि खराब करने के लिए आरोप

दरअसल ये पहली बार नहीं है जब भूषण कुमार पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इससे पहले मीटू मूवमेंट के जरिए मॉडल मरीना कुंवर ने भी भूषण कुमार पर शीरीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। हालांकि भूषण कुमार ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए इन सारे आरोपों को गलत बताया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि ये सब उनकी छवि खराब करने के लिए किया जा रहा है।

पर्सनल लाइफ में भूषण कुमार शादीशुदा हैं. उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. दिव्या और भूषण को एक बेटा भी है

क्या हुआ जब शराब पीकर सो गया सहायक स्टेशन मास्टर

Previous article

पीएम मोदी की इस पहल से ‘बनारसी लंगड़ा’ को मिली नई पहचान, यूरोपीय देशों में दिखा असर

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured