featured मनोरंजन

ओटीटी पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक’

vidut ओटीटी पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक'

विद्युत जामवाल फिल्मों में एक्शन सीन्स के लिये जानें जाते हैं। विद्युत की फिल्मों एक्शन का डोज ना हो भला ये कैसे हो सकता है। बता दें कि  जल्द ही विद्युत के फैंस का इंतजार खत्म होने वाला है। जी हां विद्युत बहुत जल्द दिखाई देने वाले हैं, फिल्म ‘सनक- होप अंडर सीज’  में ।

jamwal ओटीटी पर रिलीज होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘सनक'

विपुल अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज की फिल्म को कनिष्क वर्मा निर्देशित करने वाली हैं।  इसके अलावा इस फिल्म में दिखेगा नया बंगाली चेहरा रुक्मिणी मैत्रा का । हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है जिसमें विद्युत एक मिशन पर दिखाई दे रहे हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

विपुल अमृतलाल शाह और जी स्टूडियोज की फिल्म को कनिष्क वर्मा निर्देशित करने वाली हैं।  इसके अलावा इस फिल्म में दिखेगा नया बंगाली चेहरा रुक्मिणी मैत्रा का । हाल ही में फिल्म के निर्माताओं ने एक नया दिलचस्प पोस्टर भी लॉन्च किया है जिसमें विद्युत एक मिशन पर दिख रहे हैं

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

बता दें कि फिल्म में आपको मिलने वाला है एक्शन का भरपूर डोज।  विद्युत पांचवीं बार निर्माता विपुल शाह के साथ काम करने वाले हैं।

इसके अलावा फिल्म आश्रम वेब सीरीज में भोपा स्वामी का किरदार निभाने वाले चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी इस फिल्म में नजर आयेंगे।

सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से जी स्टूडियोज द्वारा ‘सनक – होप अंडर सीज’  को बनाया गया है। और ये विपुल अमृतलाल शाह की प्रोडक्शन होगी। जिसका निर्देशन कनिष्क वर्मा ने किया है। हांलाकि अभी फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कुछ नहीं कहा गया है।

 

Related posts

रानीखेत: उद्यान निदेशक ने किया विश्व प्रसिद्ध चौबटिया गार्डन का निरीक्षण

pratiyush chaubey

बिहार : सीएम नीतीश ने दुर्गाष्टमी के दिन विभिन्न मंदिरों में की पूजा अर्चना, राज्य की खुशहाली के लिए की प्रार्थना

Neetu Rajbhar

चीन ने पीछे हटने के लिए इंकार, भारत ने बढ़ाया हथियारों का जखीरा..

Rozy Ali