मनोरंजन

सोनू सूद से तीसरे दिन भी कर रहा है इनकम टैक्स डिपार्टमेंट पूछताछ

Sonu Sood Stunt Video

सोनू सूद के घर पर इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की तीसरे दिन भी पूछताछ जारी है। आपको बता दें कि बुधवार से सोनू  सूद के घर और ऑफिस पर इनकम टैक्स के सवालों का सिलसिला जारी है। खबरों की मानें तो  आईटी अफसरों का कहना है कि उन्हें हेरफेर होने की आशंका है।

वहीं सोनू सूद चैरिटी फाउंडेशन के एकाउंट्स की भी अब जानकारी ली जायेगी। आईटी विभाग आज शाम एक प्रेस  के जरिये सोनू सूद के घर और ऑफिस के बारे में बतायेगा। साथ ही ऑफिस समेत 6  और जगहों पर इनकम टैक्स कार्यवाही  करने वाला है।

वहीं खबरों की मानें तो इनकम टैक्स डिपार्टमेंट का कहना है कि हेराफेरी के पुख्‍ता सबूत उन्हें मिले हैं।  साथ ही सोनू सूद की फिल्मों के पैसों में भी  गड़बड़ी देखने को मिली है। इन सोनू सूद के फाउंडेशन के खातों को भी इनकम टैक्स डिपार्टमेंट चैक करेगें।

बता दें कि अब केजरीवाल ने सोनू सूद के समर्थन में उतरते हुए ट्वीट कर कहा कि”सच्चाई की राह पर लाखों मुश्किलें हैं, लेकिन सच्चाई की हमेशा जीत होती है. सच्चाई के रास्ते पर लाखों मुश्किलें आती हैं, लेकिन जीत हमेशा सच्चाई की ही होती है। सोनू जी के साथ भारत के उन लाखों परिवारों की दुआएं हैं, जिन्हें मुश्किल घड़ी में सोनू जी का साथ मिला था.।

जैसा कि हम सभी जानते हैं सोनू सूद ने कोरोना काल में कई परिवारों की मदद के लिये हाथ आगे बढाये थे, कई परिवारों को उनके घर पहुंचाया था। ऐसे में सोनू सूद पर इस तरह की कार्यवाही होना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है।

 

 

Related posts

आलिया से प्रभावित हुईं सियामी

bharatkhabar

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत का रैम्प वॉक स्वैग, थम गए लोगों के दिल

mohini kushwaha

फिल्म इंडस्ट्री की दिग्गज सिंगर लता मंगेशकर ने मुकेश अंबानी की बेटी को दिया खास तोहफा

Rani Naqvi