मनोरंजन

अक्षरा सिंह ने खोली ओटीटी बिग बॉस के शो की पोल, देखें वायरल वीडियो

akshra show अक्षरा सिंह ने खोली ओटीटी बिग बॉस के शो की पोल, देखें वायरल वीडियो

इस बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी प्लेटर्फाम पर दिखाया जा रहा है। और इस बार शो को होस्ट करण जौहर करते दिखाई दे रहे हैं। वहीं ख़बरों की मानें तो जल्द ही इसे टीवी पर भी दिखाया जायेगा।

akshra अक्षरा सिंह ने खोली ओटीटी बिग बॉस के शो की पोल, देखें वायरल वीडियो

और हर बार की तरह इस बार शो के होस्ट होगें सलमान ख़ान।  आपको बता दें कि भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह  सो से बाहर आ चुकीं। साथ ही शो से बाहर आते ही उन्होंने  शो को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है,। जो कि हर किसी को चौंका रहा है। चलिये अब आपको बता दें कि आखिर शो से बाहर आते ही अक्षरा ने बिग बॉस के बारे में क्या कहा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by BiggBoss OTT (@biggbossportal)

 

बिग बॉस के एक फैन पेज पर अक्षरा सिंह का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में अक्षरा ने खुलासा किया कि जिन ऑडियंस के प्रश्नों को लेकर करण जौहर ने  सुनाया था दरअसल वो लोग ऑडियंस नहीं, बल्कि टीम के ही  मेमबर थे। इतना ही नहीं अक्षरा ने वीडियो में बोला कि- लोगों को ऑडियंस बनाकर सवाल गये थे। उन लोगों के चेहरे मे पहचानती हूं।

दूसरी ओर संडे के वार एपिसोड में करण जौहर अक्षरा सिंह की क्लास लेते नजर आये, आपको बता दें कि अक्षरा नेहा भसीन के लिए गलत बोलती नजर आयीं।  और इस वजह से करण ने अक्षरा की क्लास लगायी थी।  वहीं शो से बाहर होते ही अक्षरा ने बिग बॉस के राज खोल दिये।

 

Related posts

आर्यन को जमानत मिलने के बाद शाहरुख खान को मिली राहत, बेटे की चिंता में खाना पीना किया था कम

Rahul

कुमकुम भाग्य की अभिनेत्री जरीना रोशन खान का निधन

Pritu Raj

कलाकार को फिल्म की कमाई से मतलब नहीं: जॉन

bharatkhabar