featured क्राइम अलर्ट

बिहार में तेज रफ्तार कार की चपेट में आए 6 लोग

raftaar 2021 09 9ee9c8aa 6fe9 41c1 bc48 612a488ebb1c 8b6580028e42a76aa92ca56abe3705d4 बिहार में तेज रफ्तार कार की चपेट में आए 6 लोग

उत्तरी बिहार के मधुबनी जिले में मंगलवार सुबह तेज रफ्तार कार ने कम से कम 6 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में सभी लोग घायल हैं। कार चालक की पहचान डीएन झा के बेटे अमित कुमार के रूप में हुई है। डीएन झा दरभंगा में एक डॉक्टर है। और उनका बेटा अमित कुमार नशे में धुत होकर कार चला रहा था। जिसका कारण ये हादसा हुआ।

स्थानीय लोग चालक को पकड़ने में सफल रहे उन्होंने चालक को पकड़ा और पिटाई कर मधुबनी पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस जांच में ज्ञात होता है कि अमित और उनका ड्राइवर सोमवार को नेपाल गए थे और दोनों ने इनरवा नामक स्थान पर शराब का सेवन किया। क्योंकि ड्राइवर ने अधिक मात्रा में शराब का सेवन किया था इसलिए वो ज्यादा नशे में था, अमित भी शराब के नशे में धुत था इसके बावजूद भी वह खुद कार चला रहा था।, जबकि ड्राइवर पीछे की सीट पर बैठा था।

गाड़ी जब भेलवा चौक पहुँची, तो अचानक वाहन से नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे सो रहे छह लोगों को कुचल दिया। पीड़ितों में एक व्यक्ति की हालत बेहद गंभीर वह अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है।

वही गाड़ी की पीछे वाली सीट पर बैठा अमित का ड्राइवर स्थानीय लोगों की भीड़ को देखकर भागने में सफल रहा। 

टाउन पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस ऑफिसर संजय कुमार ने बताया कि, “आरोपी अमित कुमार झा नशे में था। उस पर पीड़ितों में से एक मोहम्मद मुस्तकिन के बयान के आधार पर लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी द्वारा चलाए जा रहे कार को भी जब्त कर लिया गया है।”

Related posts

जानें कौन हैं केदारनाथ के नागा साधु? जिनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Hemant Jaiman

जम्मू के नौशेरा सेक्टर की खदान में जोरदार विस्फोट

Trinath Mishra

आरटीआई के जरिए मांगा भगवान श्रीकृष्ण के जन्म का प्रमाण

Rani Naqvi