जिया खान की आत्महत्या के केस में सूरज के फिल्मी करियर पर लगा ग्रहण

मुंबई। अचानक से आत्महत्या कर लेने वाली बॉलीवुड की कम उम्र की अभिनेत्री जिया खान की मर्डर मिस्ट्री में एक नया मोड़ सामने आया है।मुंबई के सत्र न्यायालय ने जिया खान आत्महत्या मामले में आरोपी अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ आरोप तय कर दिए गए हैं।अब इन आरोपों के चलते सूरज का फिल्मी करियर खतरे में नजर आ रहा है।

 

मुंबई की एक अदालत ने सूरज पंचोली के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 306 जिसमें आत्महत्या के लिए उकसाने के तहते आरोप दर्ज किए और इस मामले में गवाहों की सुनवाई शुरु होगी। बता दें कि जिया खान की आत्महत्या के साथ ही सूरज पर जिया की मां ने आरोप लगाए थे।

जिया की मां का कहना था कि आत्महत्या करने से पहले दो दिन तक सूरज से मिलती रही थी और जिस दिन वो घर वापस आई उसने ये कदम उठा लिया।बता दें कि 2013 में 3 जून को जिया खान ने अपने घर में आत्महत्या कर ली थी जिसके बाद जिया खान की मां ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

अभी हाल ही में जिया ख़ान की मां राबिया ख़ान की याचिका पर सुनवाई के दौरान बॉम्बे हाई कोर्ट ने सूरज के ख़िलाफ़ मुकदमा चलाने के लिए निचली अदालत को निर्देश दिए थे। अपनी जांच के दौरान सीबीआई ने भी बताया कि सूरज ने पूछताछ में तथ्यों को छिपाया और मनगढ़ंत जानकारी दी। सूरज की अब तक एक ही फिल्म आई है हीरो जो बॉक्स ऑफिस पर बूरी तरह पिट गई थी अब कोर्ट के चक्कर में सूरज के फिल्मी करियर पर ग्रहण लगता दिख रहा है।