September 23, 2021 10:20 am
featured जम्मू - कश्मीर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक सैनिक शहीद, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में मुठभेड़, एक सैनिक शहीद, एक आतंकी ढेर

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। वहीं एक सैनिक के शहीद होने की भी खबर है।

श्रीनगर: बुधवार को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में एक आतंकी ढेर हो गया। वहीं एक सैनिक के शहीद होने की भी खबर है। मारे गए आंतकी की पहचान नहीं हो पाई है इसकी जांच चल रही है।

 

बता दें कि कश्मीर क्षेत्र की पुलिस का कहना है कि सुरक्षाबलों ने एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया है। सुरक्षाहलों ने आतंकी को पुलवामा में कामराजीपोरा गांव में सर्च ऑपरेशन के दौरान मार गिराया। आगे की कार्रवाई फिलहाल जारी है। अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षाबलों ने सुबह के वक्त पुलवामा के कामराजीपोरा गांव के एक बाग में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

https://www.bharatkhabar.com/trailer-release-of-sanjay-dutts-film-road-2/

वहीं उन्होंने आगे कहा कि तलाशी अभियान देखते ही देखते मुठभेड़ में बदल गया। जिसमें एक सैनिक शहीद हो गया और एक आतंकी मारा गया। वहीं 2 अन्य सैनिक घायल हो गए। घायल सैनिक को सुरक्षाकर्मियों के सैनिक अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है। जहां इलाज के दौरान एक की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि घटना स्थल से एक एके राइफल और कुछ हथगोले बरामद किए गए हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि अंतिम रिपोर्ट के मुताबिक सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

Related posts

कालाबाजारी की शिकायतों पर हो कड़ी कार्रवाई: सीएम तीरथ

Saurabh

अपनी मांगों को लेकर मुख्यमंत्री के कार्यक्रम स्थल के बाहर सफाई कर्मचारियों ने किया प्रदर्शन

mahesh yadav

गोमती नगर के निजी अस्पताल में पांच मरीजों की मौत

sushil kumar