September 25, 2021 11:13 pm
featured मनोरंजन

संजय दत्त के कैंसर की खबरों के बीच रिलीज हुआ सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

sadak 2 1 संजय दत्त के कैंसर की खबरों के बीच रिलीज हुआ सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और संजय दत्त को लेकर बनी फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है।

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और संजय दत्त को लेकर बनी फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म में आलिया और संजय दत्त के साथ पूजा भट्ट और आदित्य राय कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। सड़क-2 फिल्म सड़क से बिल्कुल अलग है। फिल्म की स्टोरी भी बिल्कुल अलग है। इसमें सजंय और आलिया जब कैलाश पर्वत की यात्रा के लिए निकलते हैं तो एक स्वयंभू गुरू उन्हें मारने के लिए उनके पीछे निकलता है।

69 संजय दत्त के कैंसर की खबरों के बीच रिलीज हुआ सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज, देखें वीडियो

बता दें कि संजय दत्त के फेफड़े के कैंसर की खबरों के बीच फिल्म सड़क-2 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म से महेश भट्ट ने 21 साल बाद फिल्मों के निर्देशन में वापसी की है। पहली फिल्म सड़क में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे और इस फिल्म का निर्देशन भी महेश भट्ट ने ही किया था। महेश भटट् ने फिल्म को लेकर अपनी भावनाओं को इंस्टाग्राम पर शेयर किया उन्होंने बताया कि फिल्म को लेकर उनके मन में क्या चल रहा है। उन्होंने लिखा कि पूजा.. हम टैक्सी ड्राइवर ये मानते हैं कि सफर शुरू होने से पहले हम मालिक होते हैं लेकिन सफर शुरू होने के बाद हमारा सफर मालिक होता है। मेरे पास अभी कोई बोझ नहीं है कोई वजन नहीं है। कोई प्रतिष्ठा नहीं है। किसी को भी कुछ प्रूफ करने की जरूरत नहीं है अगर फिल्म चलती है तो ये तुम्हारी फिल्म है और अगर नहीं चलती है तो इसका जिम्मेदार मैं रहूंगा। सभी ने मुझे इतना प्यार दिया मेरा इतना साथ दिया कि मैं अब एक आजाद चिड़िया की तरह महसूस कर रहा हूं। मुझे इस फिल्म से बहुत प्यार है क्योंकि ये फिल्म तुम सब की मेहनत से बनी है।

https://www.bharatkhabar.com/haryana-government-issued-guidelines-on-the-festival-of-janmashtami/

इससे पहले सोमवार निर्माताओं ने आलिया, आदित्य और संजय दत्त की कुछ फोटो जारी की थी। जिसमें आलिया और संजय दत्त फिल्म में अपने पहले लुक में नजर आए। दोनों ने भयंकर रूप धारण किया हुआ था। वहीं आदित्य मुस्कुराते हुए चेहरेके साथ नजर आए। पोस्टर में संजय दत्त के चेहरे पर एक अलग ही भाव नजर आए। पोस्टर में पीछे की तरफ पूजा भटट् एक तस्वीर में टंगी हुई नजर आई आलिया के किरदार में उनका कार में आग की लपटे दिखाई दी। उसके आगे एक बड़ी आकृति उभरती नजर आई। फिल्म 28 अगस्त को ऑनलाइन वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज होने वाली है।

Related posts

हरदोई में 40 बीघा फसल जलकर हुई राख, दिखा डराने वाला मंजर

Aditya Mishra

सलमान खान से शादी करने के लिए घर से भागी ये लड़की, पहुंची मुंबई

mohini kushwaha

Chaitra Navratri 2021: घोड़े पर सवार हो कर आ रही हैं देवी, जानें घटस्थापना का शुभ मुहूर्त और तिथियां !

Saurabh