September 25, 2021 10:01 am
Breaking News Uncategorized मनोरंजन

ईडी ने की श्रुति मोदी से पूछताछ, बयान किए जाएंगे दर्ज

सुशांत केस

सुशांत केस में हर दिन एक नई कड़ी जुड़ती जा रही है इसी सिलसिले में अब ईडी की जांच के दायरे में सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर सुश्री मोदी आ गई है। जिनसे पूछताछ की जाएगी आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के इसमें ईडी और सीबीआई की जांच चल रही है। सोमवार को ईडी ने रिया समेत उनके भाई और पिता से 10 घंटे तक पूछताछ की थी। ईडी ने सभी को जांच के दायरे में लिया है और सभी से पूछताछ की जा रही है। आज इस केस में अहम सुनवाई होनी है रिया चक्रवर्ती ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की थी जिसमें उन्होंने केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने के लिए कहा था इस पर आज सुनवाई होनी है। इसके साथ ही आज यह भी साफ हो जाएगा कि सुशांत केस की जांच सीबीआई करेगी या मुंबई पुलिस को इस जांच को सौंपा जाएगा। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट बिहार, महाराष्ट्र, केंद्र सरकार और सुशांत सिंह राजपूत के पिता के दाखिल जवाब ऊपर फैसला सुनाएगी।

सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई

आपको बता देगी सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज की थी। जिसके बाद जांच को आगे बढ़ाते हुए केस सीबीआई को सौंप दिया गया। इसके अलावा मुंबई में दर्ज केस की जांच मुंबई पुलिस द्वारा की जा रही है। इसको लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा फैसला किया जाना है जिसे यह तय हो जाएगा कि इस केस को सीबीआई को सौंपा जाएगा या मुंबई पुलिस से जांच कराई जाएगी। मामले में ईडी पहले ही लोगों के बयान दर्ज करने में लगी हुई है जिसके चलते सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर को इस दायरे में लाया गया है।

श्रुति मोदी से ईडी की पूछताछ

जांच के चलते सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी एक बार फिर ईडी ऑफिस पहुंची है। आपको बता देगी श्रुति मोदी तीसरी बार ईडी के सामने पेश हुई है। जिसमें उनसे लगातार पूछताछ की जा रही है इस बार ईडी ने श्रुति मोदी को कुछ जरूरी डॉक्यूमेंट जमा करने के लिए बुलाया है। सोमवार को भी ईडी ने श्रुति मोदी से घंटों पूछताछ की थी। मामले को लेकर ईडी ने सुशांत के परिवार से भी पूछताछ की है। साथ ही मामले में लगातार रिया से भी पूछताछ की जा रही है। अब ईडी सुशांत सिंह राजपूत की बहन मीतू सिंह से आज पूछताछ करेगी और उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

रिया एंड फैमिली से भी पूछताछ

मामले को लेकर ईडी रिया और उसकी फैमिली से भी पूछताछ कर रही है जिसके चलते ईडी अब रिया और उसके परिवार के मोबाइल फोन की जांच करेगी यह जांच मनी लॉन्ड्रिंग केस में रिया और उसकी फैमिली के खिलाफ सबूत को इकट्ठा करने के लिए की जा रही है। इसको लेकर ईडी रिया और उसके परिवार से पहले भी दो बार पूछताछ कर चुकी है लेकिन अभी तक मामला साफ नहीं हो सका है।

सुशांत के पिता का सुश्री मोदी को मैसेज

सुशांत के पिता ने अपने बेटे की बिजनेस मैनेजर रही श्रुति मोदी को व्हाट्सएप मैसेज किए थे। उन्होंने अपने बेटे की जानकारी लेने के लिए सुशांत की पूर्व बिजनेस मैनेजर को मैसेज किए थे जिसमें उन्होंने लिखा था कि मैं जानता हूं कि तुम सुशांत के सारे काम देखती हो और उसे भी तुम देखती हो इसी के साथ उन्होंने सुशांत के बारे में पूछते हुए कहा कि वह अब किस स्थिति में है इसके लिए बात करना चाह रहे थे। उन्होंने बताया कि सुशांत से बात हुई थी तो उसने कहा था कि वह बहुत परेशान है अब तुम सोचो कि एक पिता को कितनी चिंता होगी उसके लिए। इसलिए तुमसे बात करना चाह रहा था अब तुम बात नहीं कर रही हो तो मुंबई जाना चाहता हूं फ्लाइट का टिकट भेज दो। यह मैसेज सुशांत के पिता ने श्रुति मोदी को 29 नवंबर 2019 को किया था।

Related posts

तारक मेहता का उलटा चश्मा के नट्टू काका उर्फ घनश्याम नायक कैंसर से पीड़ित

Rahul

केंद्रीय मंत्री पहुंची अमेठी, ऑक्सीजन प्लांट का हुआ उद्घाटन

Aditya Mishra

PM मोदी के खिलाफ ओवैसी के विवादित बयान पर भाजपा का पलटवार

bharatkhabar