Untitled 8 1 डॉ कफ़ील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निलम्बन समाप्ति के लिए लिखा पत्र

लखनऊ:गोरखपुर के बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों के मामले में दोषी डॉ कफ़ील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपना निलंबन समाप्त करने के लिए पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निवेदन किया है कि उनका निलंबन समाप्त कर दिया जाए। जिससे कि कोरोना काल के दौरान वे अपनी सेवाएं लोगों को दे पाएं।

Untitled 9 1 डॉ कफ़ील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निलम्बन समाप्ति के लिए लिखा पत्र
डॉ कफ़ील ने अपने पत्र में लिखा

ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों के प्रकरण में आरोपी डॉक्टर कफील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर अपने निलंबन समाप्ति का निवेदन किया है। डॉ कफील खान पर बीआरडी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से होने वाली मौतों के मामले में दोषी पाया गया था। इसके बाद उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने उनको आरोपी मानते हुए उनका बीआरडी अस्पताल से निलंबन कर दिया था। इसके बाद से अभी तक डॉ कफ़ील अपना निलंबन झेल रहे हैं और अब डॉ कफ़ील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से अपना निलंबन वापस लेने का निवेदन किया है।

डॉ कफ़ील ने अपने पत्र में लिखा है की कोरोना वायरस की दूसरी लहर पूरे भारत मे त्राही-त्राही मचा रही है । मेरा गहन चिकित्सा विभाग में 15 वर्षो से अधिक का अनुभव शायद कुछ ज़िन्दगियाँ बचाने में काम आ सके । अतः आपसे विनम्र निवेदन है कि इस कोरोना महामारी में देश की सेवा करने का अवसर दें ।चाहे महामारी के रोक थाम के बाद पुनः निलम्बित कर दें।

गौरतलब है की डाक्टर कफ़ील बी०आर०डी० आक्सीजन त्रासदी के बाद दिनांक 22-8-2017 से निलम्बित हैं।इस समय डॉक्टर कफ़ील अपनी टीम के साथ मिल कर #DoctorsOnRoad के तहत गाँव गाँव जागरूकता का कार्यक्रम चला रहें हैं ।

दिल्‍ली में लगे लॉकडाउन पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कही बड़ी बात

Previous article

लखनऊ सहित अन्य जिलों में जल्द बेहतर होगी ऑक्सीजन की सप्लाई, जानिए कैसे

Next article

Comments

Comments are closed.