दिल्‍ली में लगे लॉकडाउन पर यूपी के मंत्री सिद्धार्थ सिंह ने कही बड़ी बात

लखनऊ: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के प्रभाव से जूझ रही राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में मंगलवार को लॉकडाउन का पहला दिन है। यहां आवश्‍यक सेवाओं को छोड़ सभी चीजें बंद हैं। दिल्ली पुलिस मुस्‍तैदी से गाड़ियों की चेकिंग कर रही है।

इस बीच दिल्‍ली में लगे लॉकडाउन को यूपी के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने जल्‍दबाजी वाला लॉकडाउन बताया है। उन्‍होंने कहा कि, दिल्ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लॉकडाउन जल्दी में लगाया, जिस कारण से लोग परेशान हो रहे हैं।

‘दिल्‍ली की बसों ने बॉर्डर पर छोड़ा’

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि, कल रात को हमने लॉकडाउन का प्रभाव गाजियाबाद, नोएडा बॉर्डर पर देखा। दिल्ली की बसों ने लोगों को बॉर्डर पर लाकर छोड़ दिया। उन लोगों को यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने कल ही उनके घर पहुंचाने का काम शुरू किया।

आपको बता दें कि देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर का प्रकोप लगातार जारी है। इसी वजह से सोमवार रात से दिल्ली में लॉकडाउन लगा दिया गया है, जो 26 अप्रैल की सुबह पांच बजे तक जारी रहेगा। फिलहाल, दिल्ली में आवश्‍यक सेवाएं छोड़ बाकी सभी सुविधाएं करीब-करीब बंद हैं। दिल्ली पुलिस सख्ती के साथ लॉकडाउन का पालन करा रही है और आने-जाने वाली गाड़ियों की चेकिंग कर रही है।

कर्मचारियों ने पंचायत चुनाव के बहिष्कार की दी चेतावनी, ये है पूरा मामला

Previous article

डॉ कफ़ील ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से निलम्बन समाप्ति के लिए लिखा पत्र

Next article

Comments

Comments are closed.