September 20, 2021 5:13 am
featured यूपी

बुलंदशहरः प्रेमी जोड़े ने सड़क किनारे जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, घर में पसरा मातम

बुलंदशहरः प्रेमी जोड़े ने सड़क किनारे जहरीला पदार्थ खाकर दी जान, घर में पसरा मातम

बुलंदशहरः चोला इलाके में एक प्रेमी युगल ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। राहगीरों को ये प्रेमी जोड़ा सड़क किनारे बदहवास हालत में मिला। दोनों ने जहरीला पदार्थ खाया हुआ था। राहगीरों ने दोनो को अस्पातल पहुंचाया।

अस्पताल ले जाते हुए रास्ते में प्रेमिका की मौत हो गई, जबकि इलाज के दौरान प्रेमी ने भी दम तोड़ दिया. पुलिस ने दोनों को शवों को पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं, घटना के बाद मृतकों के घर में मातम फैल गया।

पूरा मामला चोला चौकी के बिरौंडी गांव का है, जहां दोनों प्रेमियों की मौत से इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक मोहित और सुषमा सिकंदराबाद के एक ही मोहल्ले के रहने वाले थे। मोहित पहले से शादीशुदा था, उसकी शादी तीन साल पहले हुई थी। इसके बाद भी उसका मोहल्ले की रहने वाली सुषमा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था।

जानकारी के मुताबिक सोमवार को दोनो बाइक से सवार होकर घर से फरार हो गए। घर से भागने के बाद दोनों ने कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर ये दोनों सड़क किनारे बेहोश हो गए। राहगीरों ने जब बेहोशी की हालत में देखा तो अस्पताल भिजवाया। प्रेमिका ने तो मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि प्रेमी युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई।

Related posts

एकता कपूर की XXXसीजन 2 सीरिज पर क्यों मचा बवाल? क्या एकता ने किया सैनिकों का अपमान?

Mamta Gautam

सृजन घोटाला: दर्ज कराई गई नजारत में 22 करोड़ के घपले से जुड़ी चौथी प्राथमिकी

Rani Naqvi

नेपाल के पीएम केपी ओली जल्द देंगे इस्तीफा?

Mamta Gautam