मनोरंजन featured

‘डॉ. हाथी मरे नहीं हैं, अमर हो गए हैं, शो के  न‍िर्माता ने कही ये बात

'डॉ. हाथी मरे नहीं हैं, अमर हो गए हैं, शो के  न‍िर्माता ने कही ये बात

नई दिल्ली।  सबटीवी के चर्च‍ित शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा‘  में डॉ. हंसराज हाथी का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर कव‍ि कुमार आजाद  भले ही इस दुनिया से अलविदा हो चुके हैं पर इस शो के  न‍िर्माता असित कुमार मोदी  की ओर से इसे लेकर अपने विचार सांझा किए गए हैं। कहा जा रहा है कि कार्ड‍ियक अरेस्‍ट के चलते उनका न‍िधन हो गया। कव‍ि कुमार आजाद के अचानक चले जाने से तारक मेहता की पूरी टीम दुख में हैं, वहीं उनके फैंस इस खबर पर यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं।

'डॉ. हाथी मरे नहीं हैं, अमर हो गए हैं, शो के  न‍िर्माता ने कही ये बात

हंसाने के ल‍िए खूब मेहनत करता है

कव‍ि कुमार आजाद प‍िछले कई सालों से तारक मेहता शो में काम कर रहे थे। इस शो में हर शख्‍स लोगों को हंसाने के ल‍िए खूब मेहनत करता है। डॉ. हाथी का क‍िरदार भी ऐसा ही था। उनके संवाद लोगों के चेहरे पर मुस्‍कान लाते हैं। कव‍ि कुमार आजाद  के न‍िधन के बाद उनका क‍िरदार कौन न‍िभाएगा, ये अभी साफ नहीं हो पाया है। दैन‍िक भास्‍कर अखबार से बातचीत में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो के न‍िर्माता असित कुमार मोदी ने इस बारे में बात की।

इस वजह से हुई थी तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हाथी की मौत, हुआ खुलासा

अस‍ित कुमार मोदी  ने बताया क‍ि डॉ. हाथी यानी कव‍ि कुमार आजाद का यूं चले जाना भारी दुख दे गया है। शो को कोई भी एक्‍टर इस खबर पर व‍िश्‍वास नहीं कर पा रहा है। कव‍ि कुमार आजाद ने न‍िधन से तीन द‍िन पहले ही शूट क‍िया था। उन्‍होंने बताया क‍ि लगभग नौ साल तक उन्‍होंने डॉ. हाथी  का रोल न‍िभाया। भले ही शो में डॉ. हाथी की जगह कोई और एक्‍टर ले लेगा लेक‍िन कवि आजाद  की जगह कोई नहीं ले सकता। डॉ. हाथी मरे नहीं हैं। वे अमर हो गए हैं। एक कलाकार हमारे बीच नहीं रहता पर उसका किरदार अमर हो जाता है। बता दें कि कवि कुमार आजाद  के आखिरी यात्रा के समय टीवी की दुनिया के कई कलाकार मौजूद थे। आजाद के परिवार के शा

Related posts

इंतजार खत्म! आज दोपहर घोषित होगा यूपी बोर्ड का रिजल्ट, ऐसे करें चेक

Shailendra Singh

बीजेपी और बजरंग दल पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी ISI से लेता है पैसा: दिग्विजय सिंह 

Rani Naqvi

पुलिस ने एंटी-सीएए प्रदर्शन के दौरान पीएफआई के 16 कार्यकर्ताओं सहित वसीम गिरफ्तार

Trinath Mishra