featured यूपी

प्रयागराज में Double Murder Case से हड़कंप, पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज में Double Murder Case से हड़कंप, पढ़ें पूरी खबर

प्रयागराज: जिले के सोरांव थाना क्षेत्र के मणि का पुरा गांव में मंगलवार देर रात हत्यारों द्वारा धारदार हथियारों से गला रेत कर दंपत्ति की हत्या कर दी गयी l मृतक दंपत्ति का एक साल का बेटा सुरक्षित है। बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस, डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के सदस्यों ने जांच पड़ताल की। लेकिन अभी तक हत्यारों का कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगी है और ना ही हत्या का कारण स्पष्ट हो पाया है।

 

जांच के दौरान देव नारायण के घर से 100 मीटर दूर कच्ची शराब के ठेके पर डॉग स्क्वायड बार-बार चक्कर लगाता रहा। पुलिस को शक है कि हत्यारे इसी तरफ से आए हैं।

पूरा मामला जनपद प्रयागराज के सोरांव थाना क्षेत्र के चांदपुर सराय ग्राम सभा मनी का पूरा का है जहां देव नारायण पटेल उम्र 30 वर्ष अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उनके बड़े भाई हरि गोविंद पटेल चावल मिल चलाते हैं। दूसरे नंबर के भाई राम नारायण अपना काम खुद करते हैं। चार साल पहले देव नारायण की शादी जिले के ही घोसियान गांव की रहने वाली रंजना पटेल से हुई थी।

3 साल पहले उसने पुराना घर छोड़ दिया था और घर के पास एक और घर बनवाया था। उसी में वह अपनी पत्नी रंजना और 10 महीने के बेटे दिव्यांश के साथ रह रहा था। देव नारायण बड़े भाई हरगोबिंद की चावल मिल में मदद करते थे। देव नारायण ने 25 दिन पहले जन सेवा केंद्र की शुरुआत की थी।

बुधवार की सुबह जब बच्चे के रोने की आवाज पर आसपास के ग्रामीण देवनारायण के घर पहुंचे तो दोनों के खून से लथपथ शव अंदर पड़े मिले। जिसे देख पूरे गांव में हड़कंप मच गया । ग्रामीणों ने पूरे मामले की सूचना फौरन पुलिस को दिया जिसके बाद सूचना पर सोरांव थाने की सीओ अमिता सिंह, एसपी गंगापार धवल जायसवाल, डीआईजी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी मौके पर पहुंचे।

Related posts

पीएम मोदी साल नए साल पर करेंगे आशा इंडिया के विजेताओं का ऐलान, लाइट हाउस प्रोजेक्ट की रखेंगे आधारशिला

Aman Sharma

कानपुरः सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के भाई का किया किडनैप, कहा- बात नहीं करोगी तो मार दूंगा

Shailendra Singh

चुनाव आयोग का डंडा: योगी 72 तो मायावती 48 घंटे नहीं कर सकेंगी प्रचार

bharatkhabar