December 9, 2022 10:31 pm
featured खेल

INDvsSL: टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, कल टला था मैच

india INDvsSL: टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी भारतीय टीम, कल टला था मैच

भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज 2-1 से जीतने के बाद अब टीम इंडिया टी-20 सीरीज पर कब्जा करने के इरादे से उतरेगी। बता दें भारतीय टीम पहला मुकाबला जीतकर 1-0 से आगे चल रही है। वहीं दूसरा मुकाबला आज रात 8 बजे से कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जाएगा।

क्रुणाल पांड्या पाए गए कोरोना पॉजिटिव

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच कल यानि 27 जुलाई को होने वाले T-20 सीरीज के दूसरा मुकाबले को स्थगित कर दिया गया था। क्योंकि भारतीय ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद से दोनों टीमें आइसोलेशन में रहीं। जिसकी जानकारी BCCI ने ट्वीट कर दी थी।

विजय रथ पर सवार टीम इंडिया

एक ओर धवन के धुरंधर विजय रथ पर सवार हैं, और सीरीज पर कब्जा करने को बेताब हैं। वहीं दूसरी ओर श्रीलंका मैच जीतकर सीरीज में वापसी करने के इरादे से उतरेगी। ध्यान हो कि भारत ने पहले टी20 में श्रीलंका को 38 रनों से हराया था। जिसकी बदौलत टीम इंडिया तीन मैचों की सीरीज में 1-0 से आगे है।

फिर सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने को बेताब युवा

इस नई टीम इंडिया में भले ही ज्यादा स्टार खिलाड़ी नहीं हैं, पर युवा खिलाड़ी T20 विश्व कप टीम में जगह बनाने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर रहे हैं, जिसका नमुना हमने वनडे और फिर टी-20 के पहले मुकाबले में देख लिया। ऐसे में श्रीलंका के खिलाफ आज का मैच और रोमांचक होगा।

राहुल द्रविड़ हैं इस नई टीम के कोच

बता दें इस दौरे पर पूर्व भारतीय कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज राहुल द्रविड़ को टीम का कोच हैं। दरअसल टीम इंडिया के मेन कोच रवि शास्त्री इंग्लैंड में विराट कोहली की टीम के साथ हैं। जिसके चलते राहुल द्रविड़ दूसरे दर्जे की टीम इंडिया के कोच हैं।

Related posts

चीन को मुंहतोड़ जबाब देने के लिए सिख रेजिमेंट के जवान उठा लाए चीनी अफसर..

Mamta Gautam

10 मार्च 2022 का राशिफल: गुरुवार का दिन आपके लिए है खास, जानें आज का राशिफल

Neetu Rajbhar

कोरोना की मार: सांसदों के वेतन में एक वर्ष तक होगी 30 फीसद कटौती, बिल पेश

Trinath Mishra