WhatsApp Image 2020 12 06 at 14.56.19 नगरपालिका चुनाव 2020: जिला कलेक्टर ने किया बूथ केंद्रों का निरीक्षण, लोगों से की वोट डालने की अपील

डीग, भरतपुर: नगरपालिका चुनाव 2020 को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. इसी के चलते जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल डीग पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नगरपालिका चुनाव में बनाये गये बूथ केन्द्रों का निरीक्षण किया. निरीक्षण करते हुए उन्होंने व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली.

जिला कलेक्टर ने किया बूथ केन्द्रों का निरीक्षण
जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल ने डीग कस्बे के नये बस स्टैंड पर बने किशन लाल जोशी राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में बनाये गये बूथ केन्द्रों का निरीक्षण किया. जहां उन्होंने केन्द्र पर बिजली, पानी, छाया, साफ-सफाई के साथ-साथ अन्य व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली.

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने ली बैठक
इसी के साथ जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल और जिला पुलिस अधीक्षक अमनदीप सिंह कपूर ने नगर रोड स्थित कोतवाली पर सीएलजी सदस्यों की बैठक ली. बैठक में उपखंड क्षेत्र की समस्याओं के बारे में शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के लोगों से समस्याओं के बारे में जानकारी ली और समस्याओं का निस्तारण करने का अश्वासन दिया.

अधिकारियों ने सुनी समस्याएं
बैठक के दौरान व्यापार मंडल के संरक्षण राजू काका ने लक्ष्मण मंदिर से लेकर घन्टा घर तक एक भी शुलभ शौचालय नहीं होने की बात कही. सिनसिनी गांव के सरपंच राजाराम सिनसिनी ने उपखंड के गांव बराबली में हुई हत्या का जल्द से जल्द खुलासा करने कि मांग की. वहीं दाऊदयाल नसवारिया ने नफरी की कमी होने की बात रखी. जिसपर जिला कलेक्टर नथमल डिड़ेल और एसपी अमनदीप सिंह कपूर ने सीएलजी सदस्यों को क्षेत्र की समस्याओं के निस्तारण का अश्वासन दिया.

लोगों से ही बढ़-चढ़कर मतदान करने की अपील
साथ ही आमजन से कोविड-19 के खिलाफ बनी गाइडलाइंस का पालन करते हुए निर्भिकता पूर्वक बढ़-चढ़ कर मतदान करने की अपील की.
भारत खबर के लिये भरतपुर से मनोज पाराशर

किसानों को समर्थन देने पहुंचे बॉक्सर विजेंदर सिंह, कहा- सरकार नहीं मानी तो वापस कर दूंगा राजीव गांधी खेल रत्न

Previous article

राजस्थान में क्राइम का ग्राफ बढ़ा! धौलपुर में टोल प्लाज़ा पर चोरी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.