featured Breaking News देश

दिग्गी की जुबान फिर से फिसली, कश्मीर को बताया भारत अधिकृत

Digvijay दिग्गी की जुबान फिर से फिसली, कश्मीर को बताया भारत अधिकृत

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव और वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह का हमेशा से ही विवादों से गहरा नाता रहा है और अपने बयानों के चलते वो अक्सर विवादों में रहते हैं। पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिग्गी की जुबान एक बार फिर से फिसल गई और उन्होंने कश्मीर को भारत अधिकृत बता दिया।

Digvijay

एक ओर जहां कश्मीर को लेकर सियासी घमासान चल रहा है वहीं कांग्रेस महासचिव के इस बयान ने एक नए विवाद को जन्म दे दिया है। ये घटना उस समय की है जब दिग्विजय सिंह बलूचिस्तान से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान का जवाब दे रहे थे। उन्होंने कहा, नरेंद्र मोदी को पाक ऑक्युपाइड कश्मीर की ज्यादा चिंता हैं, उनको वो धन्यवाद देते है ,बधाई देते है ,बलूचिस्तान को बधाई और धन्यवाद देते है।

इसके साथ ही उन्होंने कहा, विश्वास पैदा करना है कश्मीर में , चाहे पाक ऑक्युपाइड कश्मीर हो या फिर भारत ऑक्युपाइड कश्मीर हो, अगर यहां लोगों के मन में विश्वास कायम करना हैं तो बातचीत के जरिए ही हो सकता है। प्रधानमंत्री के बयान से हालात सुधरेंगे नहीं बिगड़ेंगे।

हालांकि, बाद में दिग्विजय सिंह ने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि कश्मीर भारत का अभिन्न अंग है, कश्मीर और कश्मीरियत पर ध्यान देने की जरूरत हैं।

Related posts

अमृतपाल की तलाश तीसरे दिन भी जारी, उसके फाइनेंसर कलसी को मिला 35 करोड़ विदेशी फंड

Rahul

लौट आया ईयर कफ का फैशन, ऐसे करे ट्राई

mohini kushwaha

उत्तराखंड में रोडवेज, निजी बस, टैक्सी मैक्सी कैब, सिटी बसों का किराया बढ़ा, चारधाम के लिए मिलेगा अस्थायी परमिट

Rani Naqvi