September 17, 2021 4:38 pm
Breaking News यूपी

मतदान से पहले ही मतभेद, AIMIM ने छोड़ा राजभर का साथ

aimim मतदान से पहले ही मतभेद, AIMIM ने छोड़ा राजभर का साथ

लखनऊ: AIMIM उत्तर प्रदेश में तीसरे मोर्चे के तौर पर अलग-अलग दलों के साथ चुनावी मैदान में उतरने की योजना बना रही थी। इसमें सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के ओमप्रकाश राजभर भी साथ में खड़े हुए थे, लेकिन बीते दिनों ओमप्रकाश राजभर ने लखनऊ में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह से उनके घर पर मुलाकात की।

इस मुलाकात के बाद ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि यह निजी मुलाकात थी, हालांकि राजनीति में कुछ भी संभव है। बता दें कि 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान ओमप्रकाश राजभर और उनकी पार्टी भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन में थी। विधानसभा चुनाव में 4 सीटें जीत कर इन के विधायक सदन पहुंचे थे, लेकिन इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।

2022 के विधानसभा चुनाव में ओमप्रकाश राजभर बीजेपी के सामने मोर्चा खोल कर बैठ गए। इसमें उन्हें असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM का भी सहयोग मिल रहा था, लेकिन अब बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष से मुलाकात करने के बाद AIMIM के प्रवक्ता आशिम वकार ने कड़ा प्रहार किया है।

Bharatkhabar 4अगस्त 5 मतदान से पहले ही मतभेद, AIMIM ने छोड़ा राजभर का साथ

यह पूरा मामला ओमप्रकाश राजभर और स्वतंत्र देव सिंह के बीच मुलाकात के बाद बिगड़ गया। ओवैसी की पार्टी जहां यूपी में 100 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है। वहीं ओमप्रकाश राजभर भी कई क्षेत्रों में अपनी पकड़ रखते हैं लेकिन अब इस नए प्रहार के बाद स्थिति बिगड़ती हुई दिखाई दे रही है।

AIMIM की तरफ से कहा गया कि ओपी राजभर से भारतीय जनता पार्टी की बू आती है। हमारी पार्टी के नेता और हमारा अपमान उन लोगों ने किया है। इतना ही नहीं, वकार ने कहा कि अपनी कौम के साथ हम धोखा नहीं होने देंगे। संयुक्त भागीदारी मोर्चा से उन्होंने AIMIM के अलग होने का भी ऐलान किया।

Related posts

राज्य में बढ़ रहा कोरोना संक्रमित मरीजों का आकड़ा, स्वास्थ्य महानिदेशक डॉ. अमिता उप्रेती भी कोरोना पॉजिटिव

Trinath Mishra

बिजली के तार छूकर देखो लाइट आती है या नहींः अखिलेश

kumari ashu

खूबसूरती की मल्लिका, विश्व सुदंरी एश्वर्या राय आज मना रही हैं अपना 44वां जन्मदिन

Breaking News