October 5, 2022 10:50 pm
featured धर्म

22 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

aaj ka rashifal 4 22 सितंबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

Aaj Ka Rashifal: 22 सितंबर 2022 को गुरुवार है। गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है। इस दिन विधि- विधान से भगवान विष्णु की की पूजा- अर्चना की जाती है। आइए जानें आज का राशिफल…..

मेष
सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। माता-पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं। खर्चों की अधिकता रहेगी। वाणी में सौम्यता रहेगी। धैर्यशीलता में वृद्धि होगी। जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

वृष
क्रोध के अतिरेक से बचें। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। किसी मित्र का आगमन हो सकता है। मन में शान्ति एवं प्रसन्नता के भाव रहेंगे। पिता को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं। आय में सुधार होने की उम्‍मीद है।

मिथुन
वाणी में मधुरता रहेगी, परन्तु मन में नकारात्मकता के प्रभाव से बचें। कारोबार में वृद्धि तो होगी। परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा पर जा सकते हैं। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। सन्तान को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे।

कर्क
आत्मविश्वास बहुत रहेगा। शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी। क्षणे रुष्टा-क्षणे तुष्टा की मनःस्थिति रहेगी। आय की स्थिति सन्तोषजनक रहेगी। यात्रा के योग भी बन रहे हैं। कारोबार में तरक्की के अवसर मिलेंगे।

सिंह
नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं, परन्तु किसी दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आय के स्रोत विकसित हो सकते हैं। खर्च अधिक रहेंगे। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग रहेगा।

कन्या
नौकरी में स्थान परिवर्तन को सम्भावना बन रही है। संयत रहने का प्रयास करें। परिवार का साथ मिलेगा। आय की स्थिति में सुधार होगा। अचानक धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं।

तुला
मन कुछ परेशान भी हो सकता है। कारोबार में कठिनाइयां आ सकती है। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। आय में वृद्धि के योग बन रहे हैं। माता-पिता से सहयोग मिलेगा। धर्मकर्म में रुचि रहेगी। सेहत का ध्यान रखें।

वृश्चिक
आय में वृद्धि होगी। किसी पुराने मित्र से पुनःसम्पर्क हो सकता है। शैक्षिक कार्यों में सफलता मिलेगी। मानसिक शान्ति रहेगी। आत्मविश्वास भरपूर रहेगा। आशा-निराशा के मिश्रित भाव मन में रहेंगे।

धनु
मन अशान्त हो सकता है। धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। नौकरी में विदेश यात्रा के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखें। भवन सुख की प्राप्ति हो सकती है। घर-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे।

मकर
शैक्षिक कार्यों पर ध्यान दें। व्यवधान आ सकते हैं। जीवनसाथी का साथ मिलेगा। सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। आत्मविश्वास से परिपूर्ण रहेंगे, परन्तु धैर्यशीलता में कमी रहेगी।

कुंभ
मित्रों का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। कारोबार के प्रति भी सचेत रहें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। दाम्पत्‍य सुख में वृद्धि होगी।

मीन
धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। मीठे खानपान में रुचि रहेगी। सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं। वस्त्रों पर खर्च बढ़ सकते हैं। परिवार का सहयोग मिलेगा। नौ विवादों से बचकर रहेंगे।

Aaj Ka Panchang: आज 22 सितंबर 2022 गुरुवार का दिन है। आश्विन मास की कृष्ण पक्ष द्वादशी 01:17 AM, Sep 23 तक है। सूर्य कन्या राशि पर योग–सिद्ध ,करण-तैतिल और गर आश्विन मास है, आज का दिन बहुत ही शुभ फलदायक है। देखिए आज का पंचांग…

आज 22 सितंबर का पंचांग

  • हिन्दू मास एवं वर्ष
  • शक सम्वत- 1944 शुभकृत्
  • विक्रम सम्वत- 2079
  • तिथि-द्वादशी 01:17 AM, Sep 23 तक
  • नक्षत्र-अश्लेशा 02:03 AM, Sep 23 तक
  • करण-तैतिल और गर
  • पक्ष- कृष्ण पक्ष
  • योग- सिद्ध
  • वार-गुरुवार

आज सूर्योदय- सूर्यास्त का समय

  • सूर्योदय-6:19 AM
  • सूर्यास्त-6:19 PM

आज चंद्रोदय-चंद्रास्त का समय

  • चन्द्रोदय- 2:49 AM,22 सितंबर
  • चन्द्रास्त-4:30 PM ,22 सितंबर
  • राहु काल-01:49 PM से 03:19 PM तक

Related posts

ट्रंप के एच-1बी वीजा पाबंदी को लेकर पीएम मोदी ने जताई चिंता

shipra saxena

कांग्रेस के दामन पर मुसलमानों के खून के दाग- सलमान खान

rituraj

डोनाल्ड ट्रंप ने स्पीट के लिए बुलाया लेकिन स्पीच से पहले सो गया ये छोटा ट्रंप, सोशल मीडिया पर बना हीरो

Rani Naqvi