September 27, 2022 3:33 pm
featured यूपी

5 लड़कों ने किडनैप कर किया गैंगरेप, रेप के बाद सड़क पर न्यूड भागी लड़की, वीडियो हुआ वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

rape 5 लड़कों ने किडनैप कर किया गैंगरेप, रेप के बाद सड़क पर न्यूड भागी लड़की, वीडियो हुआ वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

 

यूपी के मुरादाबाद जिले से एक झकझोर कर देने वाली खबर सामने आई है। जहां भोजपुर थाना क्षेत्र में मेले से लौट रही नाबालिग को पांच युवकों ने किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया।

यह भी पढ़े

मुंबई: शेवा बंदरगाह से 1725 करोड़ रूपए की 20 टन हेरोइन जब्‍त, पुलिस भी हुई हैरान

 

रेप के बाद आरोपियों ने नाबालिग को बिना कपड़ो के सड़क पर दौड़ाया। सड़क पर चीखती-चिल्लाती नाबालिग किसी तरह अपने घर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी। हालांकि नाबालिग के सड़क पर निर्वस्त्र दौड़ने का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह है पूरा मामला

आपको बता दें कि घटना 1 सितंबर की है। लेकिन भोजपुर थाना पुलिस ने 7 सितंबर को केस दर्ज किया। पुलिस के मुताबिक 15 साल की लड़की 1 सितंबर की शाम को 7 बजे के करीब अपने दोस्तों के साथ गांव के पास मेले में गई थी। रात 8 बजे जब वह वापिस लौट रही थी, तो पास के गांव के 5 युवकों ने उसे किडनैप कर लिया। ये पांचों युवक 2 बाईकों पर थे। आरोपी नाबालिग को सैदपुर खद्दर के जंगल में ले गए और वहां सभी ने उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद बिना कपड़ों के उसे वहां से भगा दिया।

rape 5 लड़कों ने किडनैप कर किया गैंगरेप, रेप के बाद सड़क पर न्यूड भागी लड़की, वीडियो हुआ वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

घर पहुंचने पर नाबालिग ने अपनी बहन को इसके बारे में बताया । जानकारी के मुताबिक नाबालिग के माता-पिता मंदबुद्धि हैं। जिसके बाद फूफा ने ही भोजपुर थाने में पहुंच कर मामले की शिकायत की थी । लेकिन पुलिस ने जांच करने की बात कह कर उन्हें वहां से टरका दिया। हालांकि 6 दिन के बाद पीड़ित परिवार 6 सितंबर को एसएसपी हेमंत कुटियाल से मिला।

rape 7057915 835x547 m 5 लड़कों ने किडनैप कर किया गैंगरेप, रेप के बाद सड़क पर न्यूड भागी लड़की, वीडियो हुआ वायरल, एक आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई । मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि मामले में आरोपियों की पहचान कर ली गई है। आरोपियों के नाम नितिन, कपिल, अजय, नौशे अली और इमरान है। इनमें से नौशे अली को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा ।

 

Related posts

दुश्मन ने छेड़ा तो देंगे कारगिल जैसा जवाब: रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

Rani Naqvi

लखनऊ पहुंचे कन्हैया कुमार, एबीवीपी ने लगाए वापस जाओ के नारे

Breaking News

भारतीय सेना दुनिया की चौथी सबसे ताकतवर सेना, पाकिस्तान का हाल बुरा

Vijay Shrer