January 18, 2022 6:41 am
Breaking News featured दुनिया देश मनोरंजन

हाॅलीवुड में आगाज करने वाले हैं अभिनेता धनुष, जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में आएंगे नजर

afbb29f1 c2a6 487d aafa 9cbaacf4ce28 हाॅलीवुड में आगाज करने वाले हैं अभिनेता धनुष, जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में आएंगे नजर

हाॅलीवुड। लोगों के मनोरंजन के लिए आए दिन फिल्में के रीलीज होने की जानकारी मिलती रहती है। लोगों के मनोरंजन के लिए कई तरह की फिल्म इंडस्ट्री काम कर रही है। जो अपने आप को हर किसी से बेहतर प्रदर्शन दिखाने में लगी रहती है। इन दिनों भारतीय कलाकारों का हाॅलीवुड में काम करने का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। एक के बाद एक कई सितारों ने हाॅलीवुड को ज्वाइन किया है। इसी बीच दक्षिण भारतीय फिल्मों के अभिनेता धनुष अपने हॉलीवुड करियर का आगाज करने को तैयार हैं और वह जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’में नजर आएंगे। ‘द ग्रे मैन’ में रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस जैसे दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता भी नजर आएंगे। ‘नेटफ्लिक्स’ की यह फिल्म मार्क ग्रीनी के 2009 में आए उपन्यास ‘द ग्रे मैन’ पर आधारित होगी।

हाॅलीवुड की इस फिल्म में काम करेंगे सुपरस्टार धनुष-

बता दें कि साउथ के सुपरस्टार धनुष को नेटफ्लिक्स की एक बड़ी फिल्म हाथ लगी है वह जल्द ही एंथोनी और जो रूसो की फिल्म ‘द ग्रे मैन’में नजर आएंगे। धनुष के इस फिल्म का हिस्सा बनने की ‘नेटफ्लिक्स’ ने ट्विटर पर जानकारी दी। धनुष ने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर पर फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने एक नोट में लिखा है,”मुझे ऐलान करने हुए खुशी हो रही है कि मैं नेटफ्लिक्स की ‘द ग्रे मैन’ ज्वाइन करूंगा। इसमें रेयान गोस्लिंग और क्रिस इवांस भी होंगे। इसे रुसो ब्रदर्स डायरेक्ट करेंगे, जिन्होंने ‘एवेंजर्स,’ ‘कैप्टेन अमेरिकाः विंटर सोल्जर’ जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। आप सभी को प्यार, प्यार फैलाते रहो। हालांकि उनके किरदार से जुड़ी जानकारी अभी नहीं दी गई है। धनुष ‘अडूकलम’ और ‘रांझणा’ जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुके हैं। बता दें कि फिल्म की नई कास्ट का पिछले हफ्ते ऐलान किया गया था और गुरुवार को नेटफ्लिक्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी जानकारी दी। इस फिल्म में क्रिस के अलावा जैसिक हेंविक, वैगनेर मौरा, जुलिया बटर और एना जी आर्माज भी लीड रोल में होंगे। फिल्म को एवेंजर्स जैसी फिल्म डायरेक्ट करने वाले रूसो ब्रदर्स और एंथनी डायरेक्ट करेंगे।

Related posts

मनाली में बारिश ने किया पर्यटकों का मजा किरकिरा-अलर्ट जारी

mohini kushwaha

बिहारः इफ्तार पार्टी में शत्रुघ्न सिन्हा ने किया जेडीयू को निराश,राजद से दो-दो हाथ

mahesh yadav

केरल के बहुचर्चित लव जिहाद मामले सुप्रीम कोर्ट ने पलटा हाईकोर्ट का फैसला

Rani Naqvi