January 26, 2022 3:39 am
featured यूपी राज्य

उपमुख्यमंत्री ने मेरठ सहित अन्य जिलों को 300 करोड़ से ज्यादा की दी सौगात

keshav prasad उपमुख्यमंत्री ने मेरठ सहित अन्य जिलों को 300 करोड़ से ज्यादा की दी सौगात

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने अतुल माहेश्वरी नाम से एक सेतु का नाम कर्ण किया। वहीं मेरठ सहित बागपत , बुलंदशहर , व अन्य जिलों को 300 करोड़ से ज्यादा का शिलान्यास कर गए उन्होंने इस सपा ,बसपा , कांग्रेस , पर बोले कि इन्होंने सिर्फ विकास के नाम पर शिलान्यास किया उसके बाद इन विकास कार्य का फंड रिलीज नही किया जितने भी इन सरकारों ने शिलान्यास किए थे उनका फंड रिलीज कर सभी विकास को पूरा किया गया। उन्होंने किसानों पर कहा कि असली किसान खेतो में काम कर रहे है ये जो किसान आंदोलन चला रहे है ये किसान आंदोलन नहीं ये चुनाव आंदोलन चला रहे हैं।

बता दें कि  गोरखपुर मामले पर बोले कि 25 पुलिस कर्मी जो गलत कार्य करते है। उनकी वजह से पूरे पुलिस विभाग को दोषी नही ठहराया जा सकता जो भी इस मामले में दोषी है उन पर कार्यवाही की जा रही है। इस मामले में dm ओर ssp की वायरल वीडियो पर बोले कि कोई भी अधिकारी हो या कर्मचारी सभी के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

882806 keshav prasad maurya उपमुख्यमंत्री ने मेरठ सहित अन्य जिलों को 300 करोड़ से ज्यादा की दी सौगात

वहीं यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य मेरठ पहुचने वाले है सबसे पहले वो अतुल माहेश्वरी सेतु का नामकरण करने के बाद वो 107 करोड़ 29 लाख के 79 योजनाओं का लोकापर्ण करेंगे उसके बाद वो सीधे सर्किट हाउस जाएंगे। जहाँ वो लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से मीटिंग करेंगे बाद में बीजेपी के जनप्रतिनिधि से बात करेंगे। बाद में मीडिया को मुलाकात करने के बाद अन्य कर्यक्रम में भाग लेते हुए दिल्ली रवाना हो जाएंगे। केशव प्रसाद मौर्य मेरठ कुल 4 घण्टे रहेंगे। वही पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर रखी है।

Related posts

टीएमसी कार्यकर्ताओं की दादागिरी, विपक्षी कार्यकर्ताओं पर कर रहे हमले

lucknow bureua

आर्यन ड्रग्स केस : BYJU’s Learning App ने शाहरुख खान के विज्ञापनों पर अस्थायी रूप से लगाए

Neetu Rajbhar

राहुल गांधी ने किया ट्वीट, ‘अब ‘बेटा बचाओ’ में लगी है बीजेपी’

Pradeep sharma