featured क्राइम अलर्ट देश पंजाब

सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद अलर्ट पर तिहाड़ समेत दिल्ली की जेल, सिक्योरिटी बढ़ाई

Sidhu Moosewala 1653828703958 1653829460596 सिंगर मूसेवाला की हत्या के बाद अलर्ट पर तिहाड़ समेत दिल्ली की जेल, सिक्योरिटी बढ़ाई

पंजाब में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को हत्या के बाद राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली की अलग-अलग जेलों बंद गैंगस्टर नीरज बावनिया- टिल्लू ताजपुरिया और लारेंस बिश्नोई-काला जखेड़ी- गोल्डी बरार गैंग के बंद गुर्गों पर खास नजर रख रही है।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: शेयर बाजार में तेजी, सेंसेक्स 600 अंक से ज्यादा उछला, निफ्टी में भी बढ़त

DG तिहाड़ का कहना है कि इस हत्या के बाद दिल्ली की जेलों मे आपस मे इन गैंगस्टर के बीच हिंसा न हो इसके लिए इन गैंग्स के गुर्गों को लेकर सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है।

आपसी दुश्मनी का नतीजा लग रही हत्या- डीजीपी
वहीं, इस मामले पर पंजाब के पुलिस महानिदेशक वी के भावरा ने रविवार को कहा कि मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या गिरोहों के बीच आपसी दुश्मनी का परिणाम लग रही है और लॉरेंस बिश्नोई गिरोह इसमें शामिल था। पुलिस महानिदेशक ने कहा कि रविवार शाम को हुई इस हत्या की जांच के लिए विशेष जांच दल का गठन किया जाएगा।

सिद्धू मूसेवाला के घर के बाहर पुलिस का पहरा
सिद्धू मूसेवाला के गांव मूसा में सिंगर के घर के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। घटना के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने पंजाबियों समेत सिंगर के चाहने वालो से शांति बनाए रखने की अपील की है।

Related posts

‘मंगखुत’ तूफान ने फिलीपींस में मचाई तबाही

rituraj

मोदी तो डरपोक निकले जो मेरे बेटे की एक फुंफकार से ही डर गए: लालू

Breaking News

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद कल करेंगे प्रयागराज का दौरा, इलाहाबाद हाईकोर्ट के कार्यक्रम में होंगे शामिल

Kalpana Chauhan