featured क्राइम अलर्ट देश

Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा- श्रद्धा के कत्ल का नहीं कोई अफसोस

shraddha murder accused aftab Shraddha Murder Case: पॉलीग्राफ टेस्ट में आफताब का कबूलनामा, कहा- श्रद्धा के कत्ल का नहीं कोई अफसोस

Shraddha Murder Case: दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा हत्याकांड के आरोपी आफताब ने पॉलीग्राफ टेस्ट में श्रद्धा की हत्या करने की बात कबूल कर ली है। पॉलीग्राफ टेस्ट करने वाले अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें :-

Vikram Kirloskar Passed Away: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर के के वाइस चेयरमैन विक्रम किर्लोस्कर का निधन

सूत्रों के मुताबिक, आफताब ने कहा कि इस बात का कोई अफसोस नहीं है। पॉलीग्राफ टेस्ट के बाद भी दिल्ली पुलिस को अभी कई सवालों के जवाब आफताब से नहीं मिले हैं। इसलिए अब पुलिस को नार्को टेस्ट से उम्मीद है। आफताब का नार्को टेस्ट 1 दिसंबर को रोहिणी स्थित विधि विज्ञान प्रयोगशाला (एफएससी) में किया जाएगा। दिल्ली की साकेत अदालत पहले ही इसकी अनुमति दे चुकी है।

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मुंबई के श्रद्धा वॉल्कर और आफताब अमीन पूनावाला दिल्ली के महरौली में लिवइन रिलेशन में रह रहे थे। 18 मई को आफताब ने अपनी प्रेमिका का कत्ल कर दिया और उसके बाद उसके शव के 35 टुकड़े कर दिए।

12 नवंबर को पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी 18 दिनों तक शव के टुकड़ों को जंगलों में फेंकता रहा। 12 नवंबर को पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। अदालत के आदेश के बाद पिछले दिनों उसे तिहाड़ जेल भेजा गया।

Related posts

तीरथ सरकार का बड़ा फैसला, 21 जून से राज्य में खुल जाएंगे स्कूल कॉलेज

Saurabh

6 जुलाई को शिवपाल करें समाजवादी सेकुलर फ्रंट को लांच

piyush shukla

ब्लू व्हेल टास्क पूरा करने के लिए बिल्डिंग से कूदा छात्रा

Pradeep sharma