दीपिका रणवीर को शादी के बाद कहेगें दीपवीर

नई दिल्ली। विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के चर्चें अभी खत्म ही हुए थे कि अब एक और सेलिब्रिटी की चर्चा ने जोर पकड़ ली हैं जी हां और वो सेलिब्रिटी कोई और नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हैं जो कि आजकल अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बने हुए हैं।  क्रिकेटर विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की शादी के बाद अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की चर्चा तेज है. दोनों एक्टर हैं और पिछले पांच सालों से रिलेशनशिप में भी हैं> एक रिपोर्ट के अनुसार, दोनों सिंतबर या दिसंबर महीने में शादी कर सकते हैं।

दोनों के घरवालों के बीच शादी को लेकर बात भी हुई है और दोनों परिवार ने सितंबर और दिसंबर महीने में शादी की चार तारीखों पर गौर किया है, जिसमें किसी एक तारीख को पक्का किया जा सकता है। हालांकि अधिक संभावना साल के अंत में ही शादी होने की है। इस शादी में केवल फैमिली मेंबर व क्लोज फ्रेंड ही शामिल होंगे.। दोनों का दीपवीर कह कर पुकारा भी जाने लगा है।

रणवीर और दीपिका ने कई फिल्में साथ-साथ की हैं और वे काफी सफल रही हैं। 23 जनवरी को उनकी फिल्म पद्मावत रिलीज होने से एक सप्ताह पहले रणवीर के पिता व मांग जगजीत सिंह और अंजू भवनानी और दीपिका के पिता व माता प्रकाश पादुकोण व उज्जला पादुकोण रणवीर के ब्रांदा आवास पर पहली बार मिले थे और शादी काे लेकर बातें हुई थीं। पद्मावत की सफलता के बाद रणवीर व दीपिका एक सप्ताह की छुट्टी मनाने मालदीव भी गये थे।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, दीपिका पादुकोण ने शादी की खरीदारी भी शुरू की है और इसमें उनकी बहन अनिशा पादुकोण मदद कर रह रही हैं। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का अफेयर संजय लीला भंसाली की फिल्म रामलीला की 2013 में शूटिंग करने के दौरान शुरू हुआ। इन्होंने भंसाली की फिल्म बाजीराव-मस्तानी में भी साथ-साथ काम किया और इस बार उन्हीं के निर्देशन में दोनों की एक साथ काम की हुई फिल्म पद्मावत रिलीज हुई है। बता दे कि अभी दोनों अपनी शादी की फॉटो को लेकर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं जिसमे फॉटोशॉप की हुई तस्वीर हैं जो कि खूब वायरल हो रही हैं।