बाल-बाल बची दीपिका, हुआ ये बड़ा हादसा

मुंबई। मुंबई के वर्ली इलाके में आज आग का तांडव देखने को मिला। आग भी इतनी भयंकर थी कि काबू करने में दमकलकर्मियों को काफी मश्कत करनी पड़ी थी। फिलहाल इस आग पर काबू पा लिया गया है। जिस बिल्डिंग में आग लगी उसमें दीपिका पादुकोण रहती हैं। हालांकि, जिस समय आग लगी दीपिका घर से बाहर थीं। बिल्डिंग की 32वीं मंजिल पर आग लगी है, मौके पर करीब 8 फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंची है।

आग इतनी भयानक है कि ऊपर की दो-तीन मंजिलों पर फैल गई है। दीपिका ने खुद बताया है कि जिस समय आग लगी वे घर पर नहीं थीं। वे किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर थीं।

ये बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर मौजूद है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लग पाया है। बिल्डिंग का नाम Beaumonde बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि इसी बिल्डिंग में दीपिका 26वें फ्लोर पर रहती हैं.बताया जा रहा है कि फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंच कर 90-95 लोगों को सुरक्षित रूप से बचा लिया है। मौके पर फायरब्रिगेड के अलावा कई एम्बुलेंस पहुंच गई है।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मुंबई के सिंधिया हाउस में भीषण आग लग गई थी। सिंधिया हाउस की तीसरी और चौथी मंजिल पर आग लगी थी। आपको बता दें कि इस बिल्डिंग में आयकर विभाग का दफ्तर है। आग लगने के बाद इस बिल्डिंग में करीब चार से पांच लोग फंस गए थे, जिन्हें बाद में बचा लिया गया था।