मुंबई के वर्ली में 33 मंजिला इमारत में लगी आग दीपिका के घर को भी हो सकता है नुकसान

मुंबई के वर्ली में बहुमंजिला इमारत में आग लगने दो मंजिलें बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं हलाकि आग इमारत के टॉप फ्लोर में लगी थी। गौरतलब है कि इस बिल्डिंग में दीपिका पादुकोण का भी घर है। दमकल की गाड़ियां घटनास्‍थल पर पहुंच चुकी है और आग बुझाने का काम चल रहा है।मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि दमकल कर्मी मौके पर मौजूद है और आग बुझाने का काम जारी है। वह अपनी तरफ से आग बुझाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं।

 

 

इमारत की 33 वीं और आखिरी  मजिल पर दोपहर 2 बजकर 16 मिनट पर आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिली थी तब से मौके पर 5 फायर ब्रिगेड मौजूद हैं। और आग बुझाने का काम अब पूरी मेहनत से किया जा रहा है।रिपोटर्स के, इस इमारत की दो मंजिल बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई हैं।

दक्षिण मुंबई के फोर्ट एरिया में की एक इमारत में लगी भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंची

दमकल विभाग के अधिकारी ने बताया इस महीने में साउथ मुंबई में स्थित इनकम टैक्‍स के ऑफिस में आग लगी थी, जिसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। उन्‍होंने बताया कि इनकम टैक्‍स की बिल्डिंग के तीसरे फ्लोर पर आग लगी थी।

इमारत में लगी आग  इतनी भयानक है कि ऊपर की दो-तीन मंजिलों पर फैल गई है। दीपिका खुद बताया है कि जिस समय आग लगी वे घर पर नहीं थी। वे किसी ब्रांड के विज्ञापन के लिए बाहर गईं थीं।जिस पर आग लगी है वह बिल्डिंग वर्ली के वीर सावरकर मार्ग पर स्थित है। अभी तक आग लगने का कारण पता नहीं लगा है।बताया जा रहा है कि इस बिल्डिंग मके  26वें फ्लोर में दीपिका रहती हैं।