मनोरंजन featured

दीपिका पादुकोण ने खोले द‍िल में दबे राज,कहा धोखा देना रणबीर की आदत

ranbir kapoor 1 दीपिका पादुकोण ने खोले द‍िल में दबे राज,कहा धोखा देना रणबीर की आदत

नई दिल्ली। रणबीर कपूर  और दीपिका पादुकोण  के रिश्ते की खबरों खूब न्यूज चैनलों की सुर्खियां बनी थी अब एक बार फिर अपने रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने एक खुलासा किया है जो कि खूब सुर्खियों में हैं। बता दें कि अपने रिश्ते को लेकर दीपिका पादुकोण ने अपना दर्द इतने सालों बाद बयां किया है। बता दें कि एक  इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने रणबीर और अपने रिश्ते पर खुलकर बोला है।

दीपिका पादुकोण ने खोले द‍िल में दबे राज
दीपिका पादुकोण

मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था

एक इंटरव्यू  में दीप‍िका ने बताया, मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा था, यही वो वक्त था जब सारे इमोशन भूलकर अलग होने का फैसला किया। मेरे लिए किसी से पर्सनल होना सिर्फ फिज‍िकली जरूरी नहीं, मुझे लगता है इसके लिए आपकी भावनाओं का जुड़ना जरूरी है। लेकिन ऐसा मैं सोचती हूं, सबकी सोच ऐसी हो जरूरी नहीं। जब मैं रिलेशन में थी तब मुझे कई लोगों ने कहा वो तुम्हें धोखा दे रहा है। मैं खुद भी इस बात को जानती थी लेकिन उसे मेरे सामने र‍िश्ते की भीख मांगते देखकर मैंने दूसरा मौका द‍िया। लेकिन इसके बावजूद एक द‍िन मैंने उसे रंगे हाथों पकड़ा। दीप‍िका ने कहा, मैंने कभी र‍िलेशन में रहते हुए किसी को धोखा नहीं द‍िया क्योंकि यही करना है तो अच्छा है मैं स‍िंगल रहूं।

दीपिका ने द‍िल में दबे खोले सारे राज

दीपिका ने द‍िल में दबे सारे राज खोलते हुए कहा, जब उसने मुझे पहली बार धोखा द‍िया तो लगा हमारे र‍िश्ते में कहीं कोई बात सही नहीं, तभी सब हुआ। लेकिन जब धोखा देना किसी की आदत हो जाए तो आप र‍िश्ते में सब देने के बाद भी हार जाते हैं। मैंने र‍िश्ते में सब द‍िया लेकिन वापसी की उम्मीद नहीं की लेकिन भरोसा टूटने के बाद आप पूरी तरह से सामने वाले के प्रत‍ि सारी भावनाएं खो बैठते हैं। ब्रेकअप के बाद मैं कई द‍िनों तक रोती रही। समय बीतने के साथ मैं बेहतर इंसान बनी और आगे बढ़ गई

बता दें दीप‍िका पादुकोण और रणबीर कपूर 2007 बचना ऐ हसीनों फिल्म के दौरान करीब आए थे। र‍िपोर्ट्स के मुताबिक दीप‍िका ने रणबीर के नाम का टैटू भी बनवाया था लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया और अब दाीपिका पादुकोण रणवीर सिंह  के साथ रिश्ते में हैं और सूत्रों की मानें तो दोनों जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी  के बंधन में बंधने वाले हैं। रणबीर भी इन दिनों आलिया भट्ट  को डेट कर रहे हैं।हालांकि दोनों ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिसयली नहीं स्वीकारा है।

ये भी पढ़ें:-

दीपिका पादुकोण का Ex Boyfriend के लिए टैटू ,ऐसे दिखाया


शादी के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह चले जाएंगे यहां


 

दीपिका पादुकोण ने थामा रणवीर कपूर का हाथ

 


 रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने दिया फैंस को झटका

Related posts

शामली: कैराना में पटाखा फैक्ट्री में धमाका, अब तक 3 लोगों की मौत, एक दर्जन से अधिक लोग घायल

Saurabh

छत्तीसगढ़ के आबकारी मंत्री कवासी लखमा का बयान, प्रदेश में शराब की अच्छी व्यवस्था होगी, जनता से पूछकर बंद की जाएगी शराब

Rani Naqvi

नए इलेक्ट्रिसिटी (अमेंडमेंट) बिल के विरोध में कर्मचारी, 10 अगस्त को होगा बहिष्कार

Aditya Mishra