September 18, 2021 9:43 am
featured यूपी

भाजपा सरकार बनते ही अपराध मुफ्त हुआ यूपी : रामचन्द्र यादव

अपराध मुफ्त हुआ यूपी

लखनऊ। भाजपा सरकार ने माफियाओं और गुंडों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करके पूरे प्रदेश को अपराध मुक्त कर दिया है। भाजपा सरकार में हर वर्ग का सम्मान है। यह बातें मां कामाख्या धाम में बाबा बाजार मंडल कार्य समिति की बैठक को संबोधित करते हुए रूदौली के विधायक रामचन्द्र यादव ने कही। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला महामंत्री राधेश्याम त्यागी और विशिष्ठ अतिथि भाजपा विधायक रामचंद्र यादव ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की।

भाजपा विधायक रामचंद्र यादव ने पार्टी की रीति व नीति के बारे में बताते हुए बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता क्षेत्र में जाकर सरकार की उपलब्धियां लोगों को बताएं। जिससे सभी लोगों को उस योजना का लाभ मिल सके। साथ ही श्री यादव ने सरकार की सभी योजनाओं को जन जन तक पहुचाने का संकल्प दिलाया।
विधायक ने गरीब कल्याण अन्न वितरण योजना का जिक्र करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण का कार्यक्रम 5 अगस्त से 15 अगस्त तक व मुख्य मंत्री गरीब कल्याण अन्न वितरण 20 अगस्त से 30 अगस्त तक चलेगा। इस दौरान सभी सरकारी राशन की दुकानों पर मुफ्त राशन बाँटा जाएगा।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राधेश्याम त्यागी ने बूथ स्तर से लेकर मंडल स्तर तक एकजुट होकर के कार्य करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि किसी भी सुख दुख में हर कार्यकर्ताओं के साथ रहने का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर मंडल प्रभारी व जिला मंत्री सर्वजीत सिंह,मंडल अध्यक्ष संतोष मिश्रा, जिला मंत्री धर्मेंद्र सिंह, दीपक दुबे, राकेश तिवारी,निर्मल शर्मा,सबीना खातून,शोभारानी,पिंकी मिश्रा, वेद प्रकाश सहित कई कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related posts

ASIA CUP PAKvsBAN: पाकिस्तान को धूल चटाकर फाइनल में पहुंचा बांग्लादेश, भारत से खेलेगा फाइनल

mahesh yadav

भारत चीन के बीच फिर बढ़ा तनाव, दोनों तरफ से सैनिक तैनात

Rani Naqvi

सर्वदलीय प्रतिनिधिमंडल के दौरे से पहले कश्मीर बंद का एलान, कर्फ्यू जारी

shipra saxena