bumrah शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, शेयर की फोटो

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शादी कर ली है। बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन संग सात फेर लिए हैं। शादी की फोटो खुद जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर की। जसप्रीत पिंक कलर की शेरवानी और संजना ने भी पिंक कलर का लहंगा पहन रखा है। दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर दी शादी की खबर

शादी खबरों की जानकारी खुद जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर कर दी। जसप्रीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, हमने साथ इस नए दौर की शुरुआत कर ली है। ये दिन हमारी जिंदगी का बेहद खास है और ये बात आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। जसप्रीत एंड संजना।”

जसप्रीत संजना को मिलने लगी बधाई

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर किए जाने के बाद जसप्रीत और संजना को बधाईयां मिलने लगी। फैंस से लेकर हर किसी ने नई जोड़े को नई शुरुआत के लिए बधाई दी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह को बधाई देते हुए लिखा। भगवान तुम दोनों का भला करें। साथ ही कई अन्य क्रिकेटर ने भी जसप्रीत पर नए सफर की शुरुआत की बधाई दी।

रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी संजना

संजना एक डेटिंग रियेलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। संजना साल 2014 में एक बेहद पॉपुलर डेटिंग रियेलिटी शो में दिखी थी। इसके अलावा संजना फैमिना मिस इंडिया पूणे कॉम्टीशन का हिस्सा भी रह चुकी हैं जिसमें उन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनलिस्ट भी बनी थी। फिलहाल संजना अभी एक स्पोर्ट्स एंकर हैं।

जानिए, कैसा रहेगा आपका आज का दिन

Previous article

corona is back: महाराष्ट्र का हाल बुरा, कहां रद्द हुई परीक्षा?, जाने अन्य राज्यों का हाल

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured