August 16, 2022 10:31 am
featured खेल

शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, शेयर की फोटो

bumrah शादी के बंधन में बंधे क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह, संजना गणेशन संग लिए सात फेरे, शेयर की फोटो

इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शादी कर ली है। बुमराह ने टीवी एंकर संजना गणेशन संग सात फेर लिए हैं। शादी की फोटो खुद जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया पर शेयर की। जसप्रीत पिंक कलर की शेरवानी और संजना ने भी पिंक कलर का लहंगा पहन रखा है। दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं। तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

जसप्रीत ने सोशल मीडिया पर दी शादी की खबर

शादी खबरों की जानकारी खुद जसप्रीत बुमराह ने सोशल मीडिया के जरिए तस्वीरें शेयर कर दी। जसप्रीत ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “प्यार, हमने साथ इस नए दौर की शुरुआत कर ली है। ये दिन हमारी जिंदगी का बेहद खास है और ये बात आप सभी के साथ शेयर करते हुए बहुत खुशी हो रही है। जसप्रीत एंड संजना।”

जसप्रीत संजना को मिलने लगी बधाई

सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर किए जाने के बाद जसप्रीत और संजना को बधाईयां मिलने लगी। फैंस से लेकर हर किसी ने नई जोड़े को नई शुरुआत के लिए बधाई दी। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने जसप्रीत बुमराह को बधाई देते हुए लिखा। भगवान तुम दोनों का भला करें। साथ ही कई अन्य क्रिकेटर ने भी जसप्रीत पर नए सफर की शुरुआत की बधाई दी।

रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी संजना

संजना एक डेटिंग रियेलिटी शो का भी हिस्सा रह चुकी हैं। संजना साल 2014 में एक बेहद पॉपुलर डेटिंग रियेलिटी शो में दिखी थी। इसके अलावा संजना फैमिना मिस इंडिया पूणे कॉम्टीशन का हिस्सा भी रह चुकी हैं जिसमें उन्होंने बेहद शानदार प्रदर्शन किया था और फाइनलिस्ट भी बनी थी। फिलहाल संजना अभी एक स्पोर्ट्स एंकर हैं।

Related posts

लखनऊ में जारी है बैठकों का सिलसिला, बीएल संतोष और राधा मोहन की बूथ समितियों के साथ बैठक

Shailendra Singh

गुजरात चुनाव: पीएम की तुफानी रैली, कांग्रेस पर किया प्रहार, कहा-कांग्रेस ने किया पटेलों का विरोध

Breaking News

राजा भैया से मिलने पहुंचे मुलायम और अखिलेश, सियासी अटकलें शुरू

bharatkhabar