Ravichandran Ashwin क्रिकेटर अश्विन के घर कोरोना का कहर, पत्नी ने बताया घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

देश में कोरोना का संकट गहराया हुआ है। नेता-अभिनेता से लेकर आम आदमी तक सब परेशान हैं। इसी बीच खबर है कि भारतीय क्रिकेटर रविचंद्रन अश्विन के घर 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव हैं। रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि उनके परिवार के 10 सदस्य पिछले सप्ताह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

‘पूरा हफ्ता बुरे सपने की तरह बीता’

रविचंद्रन अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक हफ्ते में परिवार के 6 बड़े और चार बच्चे पॉजिटिव हो गए। जो अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती थे। पूरे हफ्ते ये बुरा सपना जारी रहा। हालांकि अब तीन में से एक अभिभावक घर लौट आए हैं। उन्होंने लिखा कि टीका लगवा लीजिए, अपनी और अपने परिवार की इस महामारी से सुरक्षा कीजिए।

‘ये बीमारी बिल्कुल अकेला कर देती है’

प्रीति ने अगले ट्वीट में लिखा कि मानसिक रूप से स्वस्थ होने की बजाय शारीरिक रूप स्वस्थ होना आसान है। हमारा 5वें से 8वां दिन सबसे खराब समय था। हर कोई मदद करने को कह रहा था, लेकिन कोई आपके पास नहीं था। यह बीमारी आपको बिल्कुल अकेला कर देती है।

IPL छोड़ घर गए हैं अश्विन

बता दें कि देश में अभी IPL का 14 सीजन जारी है। और दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले अश्विन ने कोरोना से जूझ रहे परिवार की सहायता के लिये रविवार को IPL बीच में ही छोड़ने का फैसला किया था, और घर लोट गए थे। अश्विन ने ट्वीट कर कहा था कि मैं से इस सत्र के IPL से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार कोरोना महामारी से लड़ रहा है।अगर हालात सही दिशा में जाते हैं तो मैं वापसी करूंगा। धन्यवाद दिल्ली कैपिटल्स।

इम्यूनिटी बूस्ट करनी है तो सुबह की 1 कप चाय में डाले ये 2 चीजें

Previous article

कोरोना के कारण अलविदा कह गए ये पत्रकार, भारत खबर की ओर से श्रद्धांजली…

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured