rip कोरोना के कारण अलविदा कह गए ये पत्रकार, भारत खबर की ओर से श्रद्धांजली...

देश में बर्बादी लेकर आया ये कोरोना हर रोज हमें अपनों से अलग कर रहा है। पिछले कई दिनों से कोरोना से मौत के आंकड़ों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। इन सबमें हमने कई वरिष्ठ और युवा पत्रकारों को खोया। उन सबको भारत खबर विनम्र श्रद्धांजलि देता है, और दिवंगत आत्मा को शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को दुःख सहने की शक्ति दे भगवान इसकी कामना करता है।

शत-शत नमन और भावांजलि

वरिष्ठ पत्रकार और आजतक के ऊर्जावान एंकर रोहित सरदाना का हार्ट अटैक के चलते निधन हो गया। इस खबर ने मानो पूरे मीडिया जगत में खलबली मचा दी। बता दें रोहित सरदाना ने देश के बड़े मीडिया संस्थानों में काम किया और अपनी अलग पहचान बनाई। उनका यूं अचानक चले जाना मीडिया के लिए बड़ी क्षति है। इसी के साथ नोएडा सीनियर जर्नलिस्ट ललित मोहन और दूरदर्शन की जानी पहचानी एंकर कनुप्रिया का भी कोरोना के चलते निधन हो गया।

भारत खबर करता है नमन !

वहीं द पियोनीर की तविशी श्रीवास्तव, इंडिया टुडे के नीलांशु शुक्ला, राजसत्ता एक्सप्रेस के पंकज शुक्ला, दैनिक जागरण के अमी अधर नीदर, अमर उजाला के दुर्गा प्रसाद शुक्ला, जावेद अमल के सच्चिदानंद गुप्ता, हिंदुस्तान के विजेंद्र पटेल, पंजाब केसरी के शिवानंदन साहू, दैनिक जागरण के अंकित शुक्ला, दैनिक जागरण के अनिल श्रीवास्तव, जनता टीवी के साकेत सुमन भी आज हमारे बीच नहीं रहे। इन सभी कोरोना वॉरियर्स ने कोरोना की जंग में हमारा साथ छोड़ दिया। जिन्हे भारत खबर विनम्र श्रद्धांजलि देता है।

क्रिकेटर अश्विन के घर कोरोना का कहर, पत्नी ने बताया घर के 10 सदस्य कोरोना पॉजिटिव

Previous article

बिहार में कोरोना विस्फोट, 24 घंटे में 15,853 नए मरीज मिले

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in featured