aedc1103 16d3 4b23 bf80 f128c34f1ec3 विस्फोटक पदार्थ खिलाकर गौ माता की ​हत्या करने पर गौ रक्षक दल में फूटा आक्रोश, सीएम के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

माउंट आबू से मगन प्रजापत की रिपोर्ट

 

राजस्थान। देश में आए दिन जानवारों के साथ घिनोनी वारदात करने का मामला सामने आता ही रहता है। आज का मानव दानव बन बैठा है। मनुष्य को तो वह जानवरों तक पर दया दृष्टि नहीं दिखा रहा है। पहले भी केरल में एक हथिनी को विस्फोटक खिलाकर मार देने का मामला सामने आया था। ऐसी वारदात आए दिन देश में होती रहती है। एक तरफ तो सरकार द्वारा गौ माता की रक्षा का संकल्प लिया जा रहा है और दूसरी तरफ कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा विस्फोटक पदार्थ खिलाकर गौ माता को मौत के घाट उतारा जा रहा है। यह मामला राजस्थान के पाली जिले के मोखमपुरा गांव से आया है। इस घटना के बाद से गौ रक्षा दल बजरंग दल और राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं में आक्रोश फूट पड़ा।

कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी—

बता दें कि राजस्थान के जिले पाली में मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला समाने आया है, जहां कुछ सामाजिक तत्व द्वारा गौ माता कि विस्फोटक पदार्थ खिला दिया। जिसके बाद गाय की मौत हो गई। यह सब देख ऐसा लगा रहा है कि जानवरों के प्रति लोगों का स्नेह अब खत्म हो चुका है। इस घटना के बाद से लोगों में गुस्सा भड़क उठा। इसके साथ ही सिरोही जिले की पर्वतीय पर्यटन नगरी के माउंट आबू में राष्ट्रीय गौ रक्षक दल के जिला अध्यक्ष साथ ही उनकी टीम एवं बजरंग दल सहित राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के संयुक्त तत्वावधान में मुख्यमंत्री उनके नाम उपखंड अधिकारी डॉ गौरव सैनी को ज्ञापन सौंपा गया। संगठन के कार्यकर्ताओं ने गिरफ्तारी एवं उनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई की मांग की है। इसके बाद उन्होंने असामाजिक तत्वों के विरुद्ध कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

ज्ञापन सौंपने के दौरान ये लोग रहे मौजूद—

आबूरोड में अवैध रूप से गौ वंश को आधी रात को सड़कों से जबरन ट्रकों में भरकर कहीं अन्य जगह ले जाया जा रहा था। जिसकी जानकारी आबूरोड नगर पालिका से मांगे जाने पर कोई उचित जवाब नहीं मिला। इसी दौरान ट्रक वाले के द्वारा संगठन के लोगों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया। इसके साथ ही गौशाला द्वारा गोवंश नहीं लेने की बात को लेकर संगठन के लोगों ने जिला कलेक्टर महोदय सिरोही को आबू प्रवास के दौरान ज्ञापन सौंपकर जांच की मांग की। इस दौरान राष्ट्रीय गौ रक्षक दल जिला अध्यक्ष गौरव कौशिक एडवोकेट राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रदेश सचिव महेंद्र सिंह परमार राष्ट्रीय गौ रक्षक दल प्रदेश प्रभारी भलाराम देवासी, एवं बड़ी संख्या में राष्ट्रीय गौ रक्षक दल बजरंग दल राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

 

 

 

Trinath Mishra
Trinath Mishra is Sub-Editor of www.bharatkhabar.com and have working experience of more than 5 Years in Media. He is a Journalist that covers National news stories and big events also.

मिर्जापुर के बाद बिच्छू का खेल में दिव्येंदु शर्मा ने लगाया तड़का, दर्शकों के दिलों-दिमाग में छाए डायलॉग

Previous article

अक्षय कुमार ने यूट्यूबर को भेजा 500 करोड़ का नोटिस!

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.